कोटपूतली में रुपयों से भरी ATM मशीन उखाड़ ले गए बदमाश, पांच मिनट में वारदात को दिया अंजाम

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। जयपुर से 100 किमी दूर कोटपूतली में 20 लाख रुपए से भरी एटीएम मशीन को बदमाश…

New Project 2023 12 10T131322.703 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। जयपुर से 100 किमी दूर कोटपूतली में 20 लाख रुपए से भरी एटीएम मशीन को बदमाश उखाड़कर ले गए। स्कॉर्पियो में सवार होकर आए बदमाशों ने 5 मिनट में एटीएम लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पहले शटर खोला। इसके बाद एटीएम मशीन को बेल्ट से बांधकर स्कॉर्पियो से बाहर खींचा। फिर सड़क पर पड़े एटीएम का कैश बॉक्स तोड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं होने पर एटीएम को गाड़ी में डालकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। घटना कोटपूतली की है।

लूट की वारदात कैमरे में कैद नहीं हो, CCTV पर किया स्प्रे…

कोटपूतली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि कृष्णा टॉकीज के पास पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लगा हुआ था। शनिवार देर रात करीब 1 बजकर 51 मिनट पर एक बदमाश एटीएम का शटर खोल कर अंदर घुसा। बदमाश ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। बदमाश ने अंदर घुसते ही सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया, ताकि लूट की वारदात कैमरे में कैद नहीं हो। हालांकि, वहीं पास लगे एक और दूसरे कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई। 1 बजकर 57 मिनट पर दूसरा बदमाश एक हैवी लोडिंग बेल्ट लेकर आया और उसे एटीएम से बांध दिया। इसके बाद बेल्ट का दूसरा हिस्सा स्कॉर्पियो से बांध दिया।

स्कॉर्पियो से एटीएम को खींचकर उखाड़ा…

इसके बाद बदमाशों ने स्कॉर्पियो से खींचकर एटीएम को उखाड़ दिया। बदमाशों के खीचने के कारण एटीएम सीढ़ियों को तोड़ते हुए बाहर सड़क पर जा गिरा। इसके बाद बदमाश करीब 2 मिनट तक सड़क पर पड़े एटीएम के कैश बॉक्स को तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश करते रहे। जब एटीएम का कैश बॉक्स नहीं टूटा तो बदमाश एटीएम को गाड़ी में डालकर ले गए। जहां पर एटीएम उखाड़ने की वारदात हुई, वहां से 500 मीटर की दूरी पर ही पुलिस थाना है।

CCTV से बदमाशों की पहचान की कोशिश…

कोटपूतली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि घटना को लेकर बैंक मैनेजर से बात की गई है। उन्होंने बताया कि 8 दिसंबर को एटीएम मशीन में करीब 25 लाख रुपए डाले गए थे। ऐसे में वारदात के समय एटीएम में करीब 20 लाख रुपए होने की संभावना है। थानाधिकारी ने बताया कि मामले को लेकर टीम का गठन किया गया है। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के लोगों से भी घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। वारदात के दौरान एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई गार्ड मौजूद नहीं था।