Alwar: अब अलवर में टेलर को जान से मारने की धमकी, पत्र में प्रतिबंधित संगठन PFI का जिक्र, रिपोर्ट दर्ज

अलवर में प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पीएफआई के नाम से निकटवर्ती गांव चिकानी के रहने वाले एक टेलर को डाक से पत्र भेजकर बम से खत्म करने की धमकी दी गई है। पुलिस इस पत्र की सच्चाई व इसके मकसद की जांच कर रही है।

Rajasthan Police 2023 12 10T132345.859 | Sach Bedhadak

Alwar Crime News: अलवर में प्रतिबंधित संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पीएफआई के नाम से निकटवर्ती गांव चिकानी के रहने वाले एक टेलर को डाक से पत्र भेजकर बम से खत्म करने की धमकी दी गई है। पुलिस इस पत्र की सच्चाई व इसके मकसद की जांच कर रही है। सदर थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि चिकानी की अंबेडकर कॉलोनी उपला मोहल्ले के रहने वाले टेलर 76 वर्षीय सोहन लाल जाटव ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Rajasthan Police 2023 12 10T132637.072 | Sach Bedhadak

सारी जगह मुस्लिम भाइयों की….

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कहा है कि 16 नवंबर को एक धमकी भरा पत्र डाक से घर पर आया। पत्र में लिखा है ‘सोहनलाल टेलर मेरी बात अच्छी तरह समझ लेना। तेरी दुकान मुसलमानों की जगह पर है। लोगों ने बताया है कि यह सारी जगह मुस्लिम भाइयों की है। आपने कब्जा किया है। मुस्लिमों को धोखा दिया। अब यह नहीं चलेगा। अभी तुमसे धैर्य से बोल रहा हूं। आप इस जगह की सही कीमत ले लो और खाली कर दो। खाली नहीं करोगे तो पता होना चाहिए, मैं कौन हूं? पीएफआई आप को 31 दिसंबर तक का समय दे रहा है। नहीं तो पीएफआई को दुनिया जानती है। एक रात में बम से सब नष्ट कर दूंगा। संभल जाओ। पीएफआई।’ पुलिस आईपीसी की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

अलवर में बीजेपी नेत्री को भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे कुछ समय पहले अलवर में ही बीजेपी नेत्री चारु अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामलें में उनके द्वारा पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। हालांकि इस घटना के पीछे किसका हाथ था इस बारें में जानकारी नहीं मिल पाई थी।

टेलर कन्हैया लाल की हुई थी हत्या

राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े दर्जी कन्हैयालाल की हत्या से पूरे देश में हड़कंप मच गया है। इस घटना ने लोगों को झंकझोर कर रख दिया था. 28 जून 2022 को नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर दो युवकों ने कथित तौर पर कन्हैयालाल की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद गौस और रियाज को गिरफ्तार कर लिया था।