जयपुर क्राइम ब्रांच की फलोदी में बड़ी कार्रवाई, 3 करोड़ रुपए की स्मैक पकड़ी, क्रेटा गाड़ी से कर रहा था तस्करी

जोधपुर। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच और फलोदी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। फलोदी पुलिस ने…

New Project 2023 05 19T174346.260 | Sach Bedhadak

जोधपुर। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच और फलोदी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। फलोदी पुलिस ने मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच ने फलोदी में करीब 3 करोड़ रुपए की अवैध स्मैक पकड़ी है। पुलिस ने कार के अंदर से 5.8 किलो अवैध स्मैक जब्त की है। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच और फलोदी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गुरुवार देर रात 5.8 किलो स्मैक पकड़ी है। जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कार को जब्त किया है। ये कार्रवाई सरहद बेंगटी कलां में अलसुबह 5 बजे की है।

तस्कर बेंगटी कलां का रहने वाला बरकत खां पुत्र मोहम्मद खां है। आरोपी क्रेटा कार में स्मैक छिपाकर ले जा रहा था। कार्रवाई के लिए एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में जयपुर से टीम भेजी गई थी।

फलोदी क्षेत्र में देर रात को ऑपरेशन शुरू किया गया। फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुट गई है। पूछताछ के बाद खुलासा हो सकेगा कि मामले में और कौन-कौन शामिल है। वे स्मैक को कहां से लाए थे और कहां ले जा रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *