झालावाड़ में दंपती पर हमला, बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने शहर में कराई नाकाबंदी

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दिनदहाड़े एक दंपती पर हमला कर देने का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने एक दंपती पर धारदार…

New Project 2023 09 14T170056.023 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में दिनदहाड़े एक दंपती पर हमला कर देने का मामला सामने आया है। तीन लोगों ने एक दंपती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में महिला अनीता उर्फ अनु (30) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उसका पति जितेंद्र उर्फ जीतू (35) गंभीर घायल हो गया।

जितेंद्र को आनन-फानन में झालावाड़ जिला अस्पताल रेफर किया। लेकिन, रास्ते में ले जाते समय जितेंद्र ने भी दम तोड़ दिया। हमले के बाद आरोपी फरार हो गए। वहीं, पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। यह घटना झालावाड़ जिले के भवानी मंडी के शीला मल्टीस्पेशियल्टी नाम के निजी हॉस्पिटल में गुरुवार दोपहर करीब 1 बजे की है।

पहले लाठियों से पीटा फिर चाकू मारा…

जानकारी के मुताबिक, भवानी मंडी के गांधीनगर कॉलोनी निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू करीब 12 बजे अपनी पत्नी अनीता उर्फ अनु का चेपअप करवाने के लिए भवानी मंडी के लीला अस्पताल में आया था। दोनों पति-पत्नी हॉस्पिटल के वेटिंग हॉल में बैठे थे। इसी दौरान करीब आधे घंटे बाद तीन बदमाश बाइक पर सवार होकर अस्पताल पहुंचे। उनके हाथ में लाठी थे, जिनपर कांटेदार तार लगे हुए थे। तीनों बदमाशों ने वहां जीतू से मारपीट करने लगे।

अस्पताल में मौजूद एक युवक ने नाम ना बताने के शर्त पर बताया कि उनमें से एक बदमाश हिस्ट्रीशीटर भैरू गुर्जर था। भैरू गुर्जर ने जितेंद्र के पैरों पर लाठियों से मारा, जिससे उसके दोनों पैर लहुलूहान हो गए।

पत्नी बचाने आई तो बदमाश ने चाकू से गला रेता…

इसी बीच जितेंद्र की पत्नी अनीता बचाव करने आई तो एक बदमाश ने अपनी जेब से चाकू निकाल उसके गले पर हमला कर दिया। गले पर चाकू लगने से अनीता वहीं फर्श पर गिर गई और कुछ ही समय में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। इसके बाद बदमाशों ने जितेंद्र पर भी चाकू से वार किए। फिर तीनों मौके से फरार हो गए।

बदमाशों के फरार होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने जितेंद्र की हालत गंभीर होने पर झालावाड़ रेफर कर दिया, लेकिन झालावाड़ राजकीय अस्पताल पहुंचने से पहले ही जितेंद्र ने दम तोड़ दिया। वहीं लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है। लेकिन, अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है।