सह प्रभारी अमृता धवन आज लेंगी सभी कांग्रेस नेताओं का बैठक, विधायकों ने पायलट मुद्दे पर की बातचीत

राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन राजस्थान दौरे पर हैं। आज वे जयपुर आई हैं। यहां पर उन्होंने विधायकों से मुलाकात की है, अमृता…

image 6 3 | Sach Bedhadak

राजस्थान कांग्रेस की सह प्रभारी अमृता धवन राजस्थान दौरे पर हैं। आज वे जयपुर आई हैं। यहां पर उन्होंने विधायकों से मुलाकात की है, अमृता धवन पीसीसी कार्यालय में एक बड़ी बैठक भी करेंगी। धवन ने जयपुर में खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से भी उनके आवास जाकर मुलाकात की।

इससे पहले अमृता धवन ने खासा कोठी में विधायकों, कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। जिसमें विधायक वाजिब अली, लाखन मीणा और संदीप यादव भी शामिल हैं। यहां इन विधायकों ने अमृता धवन और काजी निजामुद्दीन से सचिन पायलट के मुद्दे पर भी बातचीत की है। आज शाम को सह प्रभारी अमृता धवन पीसीसी कार्यालय में सभी प्रदेश कांग्रेस नेताओं की बैठक लेंगी। इस बैठक में सभी विधायक, विधायक प्रत्याशी, सांसद प्रत्याशी और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

पायलट मुद्दे पर जल्द होगा फैसला

बता दें कि इससे पहले अमृता धवन दौसा और अलवर दौरे पर भी थीं, अलवर में उन्होंने साफ-साफ कहा था कि सचिन पायलट पर अलाकमान जल्द फैसला लेगा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। अमृता धवन ने कहा कि राजस्थान में पार्टी बहुत अच्छा काम कर रही है। सरकार तो और अच्छा काम कर रही है। सरकार की फ्लैगशिप योजनाएं पूरे देश में छा रही हैं। जन-जन तक ये स्कीम पहुंच रही है। इस चुनाव में कांग्रेस के झंडे पर ही सभी लोग चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। पार्टी का मकसद राज्य में कांग्रेस की सरकार को वापस लाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *