The Kerala Story : 150 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘द केरला स्टोरी’, 12वें दिन की धमाकेदार कमाई

The Kerala Story : ‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। रिलीज के 12वें दिन ‘द केरला स्टोरी’ ने 150…

kerala 1 | Sach Bedhadak

The Kerala Story : ‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। रिलीज के 12वें दिन ‘द केरला स्टोरी’ ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इसके साथ ही यह मूवी साल 2023 की सुपरहिट बन चुकी है। बॉलीवुड खबरों के अनुसार, इस मूवी ने दूसरे वीकेंड में शानदार कमाई की है। दूसरे वीकेड के तीन दिनों में द केरला स्टोरी 55 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। रविवार को इस मूवी में जबरदस्त तेजी देखने को मिली। लेकिन सोमवार ओर मंगलवार को इस मूवी में 50 फीसदी की गिरावट देखने को मिली है। आइए जानते है कि ‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ की कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

image 101 | Sach Bedhadak

150 करोड़ी क्लब में शामिल हुई ‘द केरला स्टोरी’

रिलीज के 12वें दिन भी अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने शानदार कमाई की है। एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि पहले सप्ताह के शानदार परफॉर्मेंस के बाद दूसरे सप्ताह में भी द करेला स्टोरी ने अपनी रफ्तार पकड़ी रही। संडे को इस मूवी ने 23.75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। इससे पहले शनिवार को फिल्म 19.50 करोड़ रुपये और शुक्रवार को 12.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लगभग 40 करोड रुपए के बजट में बनी फिल्म ने अभी तक तक बॉक्स ऑफिस पर 144.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

image 102 | Sach Bedhadak

12वें दिन द केरला स्टोरी ने इतने करोड़ की कमाई
‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और यह फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। इस मूवी को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके है। वहीं मंगलवार के दिन इस मूवी ने 9.80 करोड़ का कलेक्शन कर रही है। फिल्म की कुल कमाई अब 156.84 करोड़ रुपये हो गई है।

image 100 | Sach Bedhadak

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी
द केरल स्टोरी का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये फिल्म विवादों में आ गई थी। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में दावा किया गया था क केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गई और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं। बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था। एक तरफ जहां फिल्म को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *