जयपुर में स्कूली छात्रा से हैवानियत, आरोपी क्लासमेट ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, नाबालिग ने बच्चे को दिया जन्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी क्लासमेट की मां ने मेहंदी लगवाने के बहाने घर…

New Project 2024 02 01T113752.236 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग स्कूली छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी क्लासमेट की मां ने मेहंदी लगवाने के बहाने घर बुलाया। आरोपी क्लासमेट की मां-बहन ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया था। बेहोशी की हालत में आरोपी क्लासमेट ने उसके साथ रेप किया।

दुष्कर्म के बाद पीड़िता गर्भवती हो गई। प्रेग्नेंट होने पता चलने पर पीड़िता ने बच्चे को जन्म देने पर आरोपी को सजा दिलाने की ठानी। पीड़िता ने आरोपी क्लासमेट और उसके परिवार के खिलाफ हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

11वीं पढ़ती है पीड़िता

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी एक युवती (18) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2023 में वह 17 साल की थी और एक प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। क्लास में उसी के साथ पढ़ने वाले एक लड़के से अच्छी दोस्ती थी। एक साथ पढ़ने के वजह से दोनों का एक-दूसरे के घर आना-जाना भी था। इसके चलते दोनों के परिवार एक-दूसरे को जानते थे।

आरोपी की मां ने मेहंदी लगाने के बहाने बुलाया…

आरोप है कि मार्च-2023 में आरोपी क्लासमेट की मां ने मेहंदी लगवाने के लिए घर बुलाया। बहन के मेहंदी लगाने के दौरान उसकी मां उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक लेकर आई। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही छात्रा बेहोश हो गई। होश में आने पर पूछने पर आंटी ने बताया कि मेहंदी लगवाते हुए सो गई थी। शरीर में दर्द होने पर आंटी ने घर छोड़ दिया। घरवालों को बताने पर उन्होंने भी ज्यादा ध्यान नहीं दिया।

सोनोग्राफी में गर्भवती होने का चला पता…

करीब 6 महीने बाद छात्रा के शरीर में कमजोरी महसूस होने लगी। डॉक्टर को दिखाने पर शरीर में बदलाव देखकर सोनोग्राफी करवाई। सोनोग्राफी में छात्रा के 7 महीने की गर्भवती होने का पता चला। समाज में बदनामी के डर से पीड़िता की मां ने किसी को बताने से मना कर दिया। 1 दिसंबर को पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया।

करीब डेढ़ महीने बाद पीड़िता के बालिग होने पर आरोपी क्लासमेट को सजा दिलाने की ठानी। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी क्लासमेट के खिलाफ हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।