मामा सनी-बॉबी ने लगाए ठुमके, नाना धर्मेंद्र ने किया बारात का स्वागत, उदयपुर में धूमधाम से हुई निकिता की शादी

Nikita Choudhary Marriage : दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में एक बार फिर शहनाईयां बजी हैं। अभिनेता की नातिन निकिता चौधरी की शादी उदयपुर में बड़े धूमधाम से हुई।

Dharmendra | Sach Bedhadak

Nikita Choudhary Marriage : दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के परिवार में एक बार फिर शहनाईयां बजी हैं। अभिनेता की नातिन निकिता चौधरी की शादी उदयपुर में बड़े धूमधाम से हुई। जहां धर्मेंद्र के साथ उनकी पहली पत्नी और बच्चे शामिल हुए। शादी उदयपुर के अरावली रिसोर्ट में हुई, जहां नाना धर्मेंद्र ने बारातियों का स्वागत किया और दोनों मामा बाबी और सनी देओल ने जमकर डांस किया।

एनआरआई संग निकिता ने रचाई शादी

धर्मेंद्र की नातिन निकिता चौधरी ने एनआरआई बिजनेसमैन ऋषभ संग शादी रचाई है। दूल्हा और दुल्हन ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी रचाई। निकिता धर्मेंद्र की बेटी अंकिता की बेटी है। इस शादी में देओल परिवार के करीबी रिश्तेदार शामिल हुए। शादी में धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी प्रकाश कौर के साथ नवविवाहत जोड़े को आशीर्वाद दिया।

Dharmendra natin nikita choudhary | Sach Bedhadak

शादी को रखा सीक्रेट

शादी में देओल परिवार के मेंबर्स ने जमकर डांस किया, लेकिन सभी ने सोशल मीडिया पर दूरी रखी है। इसलिए अभी तक शादी की फोटो और वीडियो वायरल नहीं हुए हैं। निकिता मूलत: अमेरिका से हैं और वो पेशे से डॉक्टर हैं। वहीं, शादी की पूरी तैयारी मामा सनी देओल देख रहे थे। शादी होटल ताज अरावली में संपन्नू हुई और इस रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए देओल परिवार के मेंबर्स 28 जनवरी को उदयपुर पहुंच गए थे। इससे पहले सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी।