नर्सिंगकर्मी की मौत का मामला : विधायक बिहारी लाल ने खुद के खिलाफ FIR को बताया राजनीतिक द्वेष

बीकानेर में नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई की कार से टकराकर जिस नर्सिंग कर्मी की मौत हो गई थी, उस मामले में अब विधायक बिहारीलाल बिश्नोई…

image 53 | Sach Bedhadak

बीकानेर में नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई की कार से टकराकर जिस नर्सिंग कर्मी की मौत हो गई थी, उस मामले में अब विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने पीड़ित परिवार की सहायता करने के लिए अपना एक महीने का वेतन मृतक के परिवार को देने का ऐलान किया है। वहीं खुद के खिलाफ FIR को राजनीति से प्रेरित बताया।

राजनीतिक द्वेष में कराई गई FIR

विधायक ने कहा कि मेरी संवेदना मृतक नर्सिंगकर्मी हसन के परिवार के साथ है, सहयोग के रूप में विधायक का एक माह का वेतन हसन के परिवार को दिया जाएगा, मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि परिवार को ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता मिले। आश्रित को अनुकंपा नियुक्ति तत्काल दिखाने के प्रयास किए जाएंगे। बिश्नोई ने इस मामले को लेकर सदर थाने में दर्ज कराई गई FIR को लेकर कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। वारदात के वक्त गाड़ी मैं नहीं बल्कि ड्राइवर चला रहा था लेकिन इसमें मुझे चालक बताया गया है। मेरे राजनीतिक विरोधी लोग राजनीतिक द्वेषता में इतने अंधे हो गए है कि, इस घटना की आड़ में पीड़ित परिवार को ही नुक़सान करवा रहे है। इससे दुर्घटना बीमा दावे में पीड़ित को नुकसान होगा।

विधायक बिहारीलाल की गाड़ी से टकराया था नर्सिंगकर्मी

बता दें कि बीते रविवार सुबह पीबीएम अस्पताल के सामने नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई की कार से बाइक सवार नर्सिंग कर्मी टकरा गया था। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था, विधायक ने तुरंत गाड़ी से उतर कर घायल युवक को गनमैन और चालक की सहायता से पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने अपनी कार को सदर थाने भिजवाया और खुद दूसरी कार से रवाना हुए लेकिन युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर किया जा रहा था लेकिन जयपुर पहुंचते-पहुंचते उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

जांच में पता चला है कि मृतक नर्सिंग कर्मी पीबीएम अस्पताल में ही काम करता था और ड्यूटी खत्म होने के बाद वापस घर जा रहा था। सदर थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह राठौड़ ने बताया कि विधायक बिहारीलाल बिश्नोई राजमाता सुशीला कुमारी के अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी पीबीएम के अस्पताल के सामने बाइक विधायक की गाड़ी से टकरा गई जिसमें नर्सिंग कर्मी हसन गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *