दौसा में कार, टैंकर और बाइक की भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत

दौसा में कार, टैंकर और बाइक की भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत

New Project 2023 08 10T181219.080 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां कार और टैंकर की भिड़ंत हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रही एक बाइक टैंकर की चपेट में आ गई।

हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची हाईवे की एंबुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान डॉक्टर ने दोनों गंभीर घायलों को मृत घोषित कर दिया। यह हादसा गुरुवार दोपहर सिकंदरा थाना क्षेत्र के जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर कैलाई गांव के पास हुआ।

पुलिस ने बताया कि कैलाई बस स्टैंड के पास टैंकर व कार में भिड़ंत हो गई, इस दौरान वहां से गुजर रही बाइक भी टैंकर की चपेट में आ गई। हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टोल प्लाजा की एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं एयरबैग खुलने से कार सवार लोग भी बाल-बाल बच गए।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान गौरव वाल्मीकि (24) निवासी रेनवाल और सवाई सिंह भाटी (40) निवासी प्रताप नगर कालवाड़ रोड़, झोटवाड़ा जयपुर की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *