उदयपुर में कार ने बाइक को सामने से मारी टक्कर, हादसे में दो युवकों की मौत

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में गुरुवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक…

New Project 70 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में गुरुवार देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां कार और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों युवक उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे। टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई। कुछ देर बाद ही बाइक आग का गोला बन गई। वहीं कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह पिचक गया।

इधर, हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। यह हादसा उदयपुर में खेरवाड़ा के मोथली में हुआ। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार देर रात दो युवक बाइक सवार पर होकर मोथली होते हुए खेरवाडा जा रहे थे।

इसी दौरान खेरवाडा से आ रही कार से बाइक की टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान आशीष (23) पुत्र सूरजमल खराड़ी निवासी भोमटावाडा और एमिल (24) पुत्र विक्टर गमेती निवासी कनबई के मेघवाल बस्ती के रूप में हुई। हादसे की सूचना पर हेड कांन्स्टेबल ताराचंद, राकेश कुमार, कांस्टेबल अनुज मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मृतकों का खेरवाडा मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *