Udaipur Road Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजा सहित 3 की मौत

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में…

New Project 2023 06 04T155023.151 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चाचा और भतीजा समेत एक अन्य व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। यह घटना सलूम्बर स्थित बस्सी में उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाइवे की है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वहीं कार चलाक को पकड़ लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा उदयपुर-बांसवाड़ा मेगा हाईवे पर शनिवार देर रात को हुआ। कार और बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। तीनों सलूम्बर के नजदीक बस्सी में कार की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में केसर सिंह और उम्मेद सिंह चाचा-भतीजा हैं। इनके अलावा एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिए है। फिलहाल कार चालक को डिटेन कर लिया है और पूछताछ जारी है।

सलूम्बर थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने बताया कि मृतक केसर सिंह (26) पिता गौतम सिंह और उम्मे सिंह (40) पिता नवल सिंह आपस में चाचा-भतीजा हैं, जबकि तीसरे मृतक हमीर सिंह रिश्ते में फूफा हैं। तीनों बाइक से अपने निवास सलूम्बर स्थित बस्सी जा रहे थे। तभी पीछे से तेज रफ्तार बेकाबू कार ने उन्हें चपेट में ​ले लिया।

टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार तीनों सड़क पर उछलकर दूर जा गिरे। वहीं कार की बॉडी भी बुरी तरह पिचक गई। दुर्घटना के बाद आसपास बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायलों को तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। हादसे में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दो अन्य ने हॉस्पिटल पहुंचते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव सहित आसपास के इलाके में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *