बांदीकुई में व्यापारी का अपहरण, लाठियों से हमला कर 45 किमी दूर छोड़कर भाग छूटे बदमाश

राजस्थान के दौसा जिले में फर्नीचर व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है। हालांकि, बसवा थाना पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही व्यापारी को 45 किमी दूरी पर आरोपियों के चंगुल से मुक्त करा लिया गया।

Baswa Police Station | Sach Bedhadak

Businessman kidnapping : बांदीकुई। राजस्थान के दौसा जिले में फर्नीचर व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है। हालांकि, बसवा थाना पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही व्यापारी को 45 किमी दूरी पर आरोपियों के चंगुल से मुक्त करा लिया गया। लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। इधर, पुलिस ने घायल व्यापारी को सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद दौसा जिला अस्पताल रैफर कर दिया। पुलिस ने अपहरण और मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बसवा थानाधिकारी ने बताया कि बांदीकुई उपखंड क्षेत्र में बीती रात धौली गुमटी के समीप बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। लक्ष्मणगढ़ निवासी व्यापारी रामजीलाल सैनी और कौलाना निवासी मुनीम राजेश कुमार रात 10 बजे धौली गुमटी से फर्नीचर की दुकान बंद करके कौलाना की तरफ जा रहे थे। तभी धोली गुमटी रेलवे फाटक के पास घात लगाए बैठे बदमाशों ने बाइक को कार से टक्कर मार दी। जिससे दोनों ही बाइक सहित जमीन पर गिर गए। दोनों अपने आप को संभालते उससे पहले ही चारों बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। तभी मुनिम राजेश कुमार अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया।

सूचना पर पुलिस ने करवाई नाकेबंदी

इसी दौरान व्यापारी का अपहरण कर बदमाश गायब हो गए। जब मुनिम वापस आया तो वहां कोई नहीं दिखा। इसके बाद उसने बसवा थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मुनीम ने बताया कि फर्नीचर व्यापारी को बदमाश गाड़ी में पटक कर ले गए। व्यापारी के पास दुकान का कैश भी था। इसके बाद पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में नाकेबंदी करवाई।

व्यापारी को छोड़ भाग छूटे बदमाश

पुलिस ने सिकंदरा जाने वाले रास्ते पर भी नाकेबंदी करवाई। लेकिन, पुलिस की नाकेबंदी से घबराए बदमाश सिकंदरा के निकटवर्ती गांव शेखपुरा सराय के पास व्यापारी को छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने व्यापारी पर लाठियों से भी हमला किया। पुलिस ने व्यापारी को मौके से दस्तयाब कर सिकंदरा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां से उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर कर दिया। हालांकि, व्यापारी बदमाशों की पहचान करने में असमर्थता जता रहा है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-एनक्लोजर से बाहर निकलते ही जंगल में दौड़े भालू, सरिस्का में अब टाइगर-पैंथर के साथ भालू की भी साइटिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *