युवक-युवती ने एक दूसरे का गला काटा, लड़की की मौत, प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग, राजधानी जयपुर की घटना

राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर युवक-युवती ने आपस में एक-दूसरे का गला काटा है। यह घटना हरमाड़ा इलाके के लोहामंडी की है। घटना के बाद युवती ज्योति सैनी की मौके पर ही मौत हो गई।

sb 2 2023 10 02T175745.241 | Sach Bedhadak

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर युवक-युवती ने आपस में एक-दूसरे का गला काटा है। यह घटना हरमाड़ा इलाके के लोहामंडी की है। घटना के बाद युवती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथी युवक को कांवटिया अस्पताल से SMS अस्पताल रैफर किया गया है। घटना के बाद हरमाड़ा थानाधिकारी हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे है। प्रथम दृष्ट्या पूरा मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। अब पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल जुट गई है।

एक ही कार में सवार हो कर आए थे दोनों

यह पूरी घटना राजधानी जयपुर के हरमाड़ा क्षेत्र के लोहा मंडी इलाके की है। जानकारी के अनुसार दोनो युवक-युवती एक ही कार में सवार हो कर आए थे। मृतक लड़की की पहचान ज्योति के रूप में हुई है तो वहीं युवक का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दोनों खून से लथपथ मिले

हरमाड़ा थाना सीआई हिम्मत सिंह ने बताया- थाना क्षेत्र में लोहा मंडी के पास खाली जगह पर किशन (26) और ज्योति (23) खून से लथपथ मिले। ज्योति और किशन को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया। किशन की हालत गंभीर बनी हुई है।

करना चाहते थे दोनों शादी

सीआई हिम्मत सिंह ने बताया- दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार तैयार नहीं था। सोमवार दोपहर दोनों लोहा मंडी के पास एक खाली जगह पर मिले। इसके बाद किशन ने ज्योति की हत्या कर दी। फिर उसने खुद पर भी धारदार हथियार से हमला कर लिया। इससे किशन बेहोश हो गया।