धौलपुर में ब्लाइंड मर्डर का खुलासा, दोस्त ने पत्थर से कुचलकर की दोस्त की हत्या

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सरमथुरा पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या का पर्दाफाश…

New Project 2023 05 06T160833.886 | Sach Bedhadak

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में हुए ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सरमथुरा पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि धौलपुर में रामचंद्र (28) पुत्र भरत लाल निवासी भिंडी पुरा की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर डेड बॉडी की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस के सामने ब्लाइंड मर्डर के खुलासे की चुनौती थी। घटना के तुरंत बाद ही गठित टीमों द्वारा संदिग्ध लोगों की धरपकड़ की गई थी। पुलिस टीम ने करीब 10 अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। हत्या का खुलासा करने के लिए साइबर सेल धौलपुर से भी महत्वपूर्ण सहायता ली गई।

दोस्त ने ही उतारा मौत के घाट…

पुलिस ने बताया कि मृतक के साथी बबलू ऊर्फ वीरू मीणा ने ही रामचंद्र की हत्या की थी। बबलू ने शराब के नशे में रामचंद्र की हत्या की। पुलिस की पूछताछ में बबलू ने बताया कि अवैध प्रेम-प्रसंग के चलते अश्लील फोटोग्राफ्स के आदान-प्रदान की बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुए था। मामला इतना बढ़ गया कि बबलू ने पत्थर से सिर कुचलकर रामचंद्र को मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद से ही एसपी मनोज कुमार ने पुलिस टीम को विशेष निर्देश दिए। हत्याकांड के खुलासे में सीओ अंगद शर्मा और एसएचओ देवेंद्र शर्मा ने अहम भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें

पत्थर से सिर कुचलकर युवक की हत्या, दुष्कर्म के केस में जेल से बाहर आया था युवक

राजस्थान के धौलपुर में एक युवक का शव जंगल में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। युवक की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर डेड बॉडी की शिनाख्त कर परिजनों को सूचित किया। (पूरी खबर पढ़े)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *