’40 परसेंट की सरकार की कमीशनखोरी’ पर राजस्थान में सियासत में उबाल, अब सीपी जोशी ने सीएम से इस्तीफा देने की मांग की

जयपुर। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा ने 40 परसेंट की सरकार की कमीशनखोरी का आरोप लगाया था। जिसे लेकर चुनाव में जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए…

सांसद सीपी जोशी और अशोक गहलोत

जयपुर। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा ने 40 परसेंट की सरकार की कमीशनखोरी का आरोप लगाया था। जिसे लेकर चुनाव में जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए थे, लेकिन अब राजस्थान की सियासत भी इस बयान को लेकर जमकर गर्माई हुई है। अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने सीएम गहलोत पर ही सीधा निशाना साधा है और सीएम गहलोत से अपने पद से इस्तीफा देने को कहा है।

सीपी जोशी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी, आपकी सरकार के मंत्री आपकी ही सरकार पर भारत की सबसे भ्रष्टाचार और कमीशन खोर सरकार का आरोप लगा रहे हैं। क्या ऐसी स्थिति में आपको अपने पद पर बने रहना चाहिए? अगर थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

राहुल गांधी ने लगाया था कर्नाटक की भाजपा सरकार पर आरोप

बता दें कि राहुल गांधी ने कर्नाटक में चुनावी सभा के दौरान भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उसे 40 प्रतिशत की कमीशनखोरी की सरकार बता दिया था। इस बयान को लेकर नेताओं में जमकर बयानबाजी हुई थी। उस समय के भाजपा के सीएम बसवराज बोम्मई ने राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि इन्होंने अभी तक कांग्रेस के भ्रष्टाचार के आरोपपत्र पर जवाब नहीं दिया। जो उनकी सरकार के दौरान हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *