रिलीज हुआ Sara Ali Khan और Vicky Kaushal की फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ का ट्रेलर, रोमांस और ड्रामा से है भरपूर

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal वैसे तो धमाकेदार एक्टर्स हैं। लेकिन इन दोनों ने साथ में कभी कम नहीं किया। लेकिन अब दोनों कलाकारों…

Zara Hatke Zara Bachke | Sach Bedhadak

Sara Ali Khan और Vicky Kaushal वैसे तो धमाकेदार एक्टर्स हैं। लेकिन इन दोनों ने साथ में कभी कम नहीं किया। लेकिन अब दोनों कलाकारों कि, फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया है। आपको बता दें कि, आज इस धासू फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

ड्रामा और रोमांस का भरपूर मिश्रण है Zara Hatke Zara Bachke

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म के ट्रेलर में दो साइड दिखए गए हैं। ये फिल्म पुराने समय से ताल्लुक रखती है। वहीं इसकी कहानी में दोनों पति पत्नी साइड बी में एक दूसरे से तलाक लेना चाहते हैं। इस फिल्म की कहानी को इंदौर में दिखाया गया है। इस ट्रेलर में भर-भर के ड्रामा और रोमांस और कॉमेडी है। फिल्म में Sara Ali Khan का नाम सौम्या है तो वहीं Vicky Kaushal का नाम कपिल है।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों ने इसे खूब प्यार दिया है। ट्रेलर में Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। वहीं लोगों का कहना है कि, वो इस फिल्म को देखने का वेट नहीं कर सकते। आपको बता दें कि, दोनों की ही ये पहली फिल्म है और अपने चहिते सितारों को एक साथ देखने के लिए लोग इतजार नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही ये फिल्म दोनों के फऐंस के लिए एक शानदार ट्रीट साबित हो सकती है।

कब रिलीज होगी फिल्म

Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की ये फिल्म 2 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म को कुछ लोग ‘गोविंदा नाम मेरा’ जैसा समझ रहे हैं। फिल्म Zara Hatke Zara Bachke में Vicky Kaushal और Sara Ali Khan के अलावा राकेश बेदी, शारिब हाशमी, नीरज सूद और दूसरे एक्टर भी अहम रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *