‘BJP ने कराई थी कन्हैया की हत्या’ CM गहलोत ने पूछा-NIA क्यों नहीं दिलवा पाई अब तक दोषियों को सजा

राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कन्हैया लाल हत्याकांड के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है।

ashok gehlot news | Sach Bedhadak

Kanhaiyalal Murder Case: जयपुर। राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कन्हैया लाल हत्याकांड के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब सीधे-सीधे आरोप लगाया है कि कन्हैया लाल की हत्या बीजेपी ने कराई थी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल की बात तो मोदी खुद ही कर रहे है, जो दुर्भाग्य है। क्या उनको पता नहीं है कि कन्हैया को मारने वाले लोग बीजेपी के थे।

जयपुर स्थित पीसीसी वॉर रूम में बुधवार को सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह का नाम लेते हुए कहा कि उदयपुर केस में बीजेपी के पास तथ्य नहीं थे। कन्हैया की हत्या करने वाले भी भाजपा से थे। जिनको बीजेपी नेताओं ने थाने से छुड़ाया था।

पीएम मोदी पर साधा निशाना

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि कन्हैया लाल मामले में मोदी बिना तथ्य के बात करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इसका जवाब क्यों नहीं देते कि एनआईए अभी तक दोषियों को सजा क्यों नहीं दिलवा पाई? प्रधानमंत्री बताएं 25 लाख का बीमा कब देंगे?’,

कटारिया और राठौड़ का भी जिक्र

सीएम गहलोत ने कहा कि वो जिस उदयपुर केस की बात करते हैं, उसमें तथ्य नहीं है। बीजेपी की सिफारिश के कारण ही कन्हैया के हत्यारे थाने से छूटे थे। मैंने कल भी इस बात का जिक्र किया था। उनका बैकग्राउंड ही बीजेपी के साथ था। जिस दिन कन्हैया की हत्या हुई उस दिन गुलाब चंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ से लेकर कई बीजेपी के दिग्गज नेता हैदराबाद गए। ये घबरा गए थे कि जिनको इन्होंने थाने से छुड़ाया, उन्होंने ही हत्या कर दी। हमने इन लोगों को दो घंटे में ही पकड़ लिया। एनआईए को केस सौंप दिया। उसके बाद भी अब तक कार्रवाई नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:-सियासत के गजब रंग…कहीं पिता-बेटी तो कहीं पति-पत्नी आमने-सामने, सपेरे से लेकर चाय वाला तक रण में