बिहार के युवक ने भरतपुर में किया सुसाइड, प्रेम प्रसंग के चलते कई दिनों से तनाव में था मृतक

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक युवक के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते एक…

New Project 2024 01 16T163126.940 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक युवक के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। युवक बिहार का रहने वाला था और वह अपने साथियों के साथ भरतपुर में कपड़े की मार्केटिंग का काम करता था। उसके साथी काम पर गए हुए थे।

जब वह काम से घर पर लौटे तो उन्होंने कमरे में पंखे के कुंडे से अपने साथी शव लटका देखा। जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। वहीं मंगलवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिया।

हेड कांस्टेबल सुजान सिंह ने बताया की मृतक बादल बिहार के पूर्णिया जिले में सिंधी यान डिबरा धानी का रहने वाला था। वह भरतपुर में कपड़े की मार्केटिंग करने के लिए आया था। उसके साथ काम करने वाले कुछ युवकों के साथ बादल ने शहर के सुभाष नगर में कमरा ले लिया। मृतक के दोस्तों का का कहना है बादल का किसी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

प्रेम प्रसंग को लेकर कई दिनों से तनाव में था। इसके चलते वह काम पर भी नहीं जा रहा था। बादल के साथी काम पर गए हुए थे। जब वह काम से घर लौटे तो बादल पंखे के कुंडे से लटका हुआ था। जिसके बाद बादल के साथियों ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। वहीं मंगलवार को मृतक के परिजन भरतपुर पहुंचे। जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।