‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप का बड़ा धमाका, 15 राज्यों के डिजिटल चैनल होंगे लॉन्च

सोशल मीडिया और डिजिटल के दौर में ‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप बड़ा धमाका करने जा रहा है।

image 2023 07 09T104356.012 | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया और डिजिटल के दौर में ‘सच बेधड़क’ मीडिया ग्रुप बड़ा धमाका करने जा रहा है। ‘सच बेधड़क’ जल्द ही राजस्थान समेत करीब 15 राज्यों के डिजिटल चैनल लॉन्च करेगा, जिसकी ग्रैंड लॉन्चिंग दिल्ली में होगी। ‘सच बेधड़क’ चैनल के फाउंडर एंड एडिटर इन चीफ विनायक शर्मा ने शनिवार को यह घोषणा की। साथ ही, उन्होंने जल्दी ही राष्ट्रीय स्तर पर एक धार्मिक सैटेलाइट चैनल भी लॉन्च करने का ऐलान किया। 

करीब डेढ़ साल पहले प्रिंट मीडिया से शुरू हुआ ‘सच बेधड़क’ का कारवां इसी वर्ष सैटेलाइट न्यूज चैनल तक पहुंचा और अब डिजिटल के जमाने में ‘सच बेधड़क’ एक और नई शुरुआत करने जा रहा है। विनायक शर्मा ने बताया कि राजस्थान समेत यूपी. दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ के साथ ही अन्य राज्यों के डिजिटल चैनल की शीघ्र लॉन्चिंग होगी। इससे ‘सच बेधड़क’ की ऑनलाइन मौजूदगी राजस्थान व अन्य राज्यों में और बेहतर हो जाएगी। 

बेधड़क की डिजिटल सीरीज हर राज्य की स्थानीय खबरों पर केंद्रित होगी। यूट्ब चैनल पर वी यू डियो और शॉर्ट फॉर्मेट में खबरें मिलेंगी, वहीं वेबसाइट पर न्यूज आर्टिकल, वेब स्टोरीज व जिले की खबरें होंगी। इस मौके पर ‘सच बेधड़क’ अखबार के संपादक मनोज माथुर, न्यूज चैनल के एडिटर (न्यूज) शान नन्दा, ग्रुप ब्यूरो हेड पकंज सोनी, वाइस प्रेसिडेंट कार्तिक शर्मा, डिजिटल हेड रवि कुमार समेत सच बेधड़क परिवार के तमाम सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *