प्रतापगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, MDMA ड्रग के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए…

New Project 2023 05 05T193409.419 | Sach Bedhadak

प्रतापगढ़। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 40 ग्राम एमडीएमए ड्रग (मिथाईनिल डाईऑक्सी मिथेफटामाइन) के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों तस्कर के कब्जे से जप्त की गई 40 ग्राम एमडीएमए ड्रग की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई जा रही है।

छोटीसादड़ी थानाधिकारी दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि रेंज आईजी के निर्देश पर जिले में अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत NH56 पर गोमाना ब्रिज पर पुलिस ने नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक बाइक आती हुई दिखाई दी। पुलिस को संदिग्ध लगने पर बाइक को रुकवा कर उसकी तलाशी ली गई।

पुलिस को तलाशी के दौरान बाइक सवार युवकों के कब्जे से 40 ग्राम अवैध ड्रग बरामद की। पुलिस ने ड्रग परिवन करते दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी मोहम्मद वसीम उर्फ वासु (35) और मेहमूद खान उर्फ बाबू पठान (30) बावड़ी मोहल्ला प्रतापगढ़ के निवासी है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों से तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है। छोटीसादड़ी थानाधिकारी दीपक कुमार बंजारा के सुपरविजन में उप निरीक्षक गोपालसिंह, एएसआई अर्जुन सिंह, महेंद्र सिंह, हेडकांस्टेबल महेंद्रराम, राजवीर, देवेद्र सिंह और जीवनलाल ने कार्रवाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *