भीलवाड़ा में दूसरे दिन बड़ा हादसा, कार-मिनी बस की भिड़ंत में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 3 घायल

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में सड़क हादसों में मौत का सिलसिला लगातार जारी है। भीलवाड़ा में शनिवार देर रात हुए हादसे के बाद दूसरे दिन…

New Project 2023 07 31T150347.484 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में सड़क हादसों में मौत का सिलसिला लगातार जारी है। भीलवाड़ा में शनिवार देर रात हुए हादसे के बाद दूसरे दिन बड़ा सड़क हादसा हो गया। रविवार रात एक कार और मिनी बस की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार महिला सहित 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए।

पूरा परिवार अजमेर का रहने वाला है और रविवार की छुट्‌टी होने से सभी मेनाल झरने पर घूमने के लिए गए थे। यह हादसा भीलवाड़ा से गुजरने वाले भीलवाड़ा कोटा राजमार्ग पर सवाईपुर चौराहे के निकट रविवार देर रात को हुआ। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। आसपास के लोग और राहगीर मदद के लिए दौड़े।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोटड़ी सीओ श्यामसुंदर बिश्नोई, बड़लियास थाना प्रभारी शिवदत्त सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और घायलों की मदद में लग गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।

बड़लियास थाना प्रभारी शिवदत्त ने बताया कि विज्ञान नगर गली नंबर 4 अजमेर निवासी बिजेश राठौड़ (45) पुत्र शिवप्रसाद राठौड़, विपिन (30) पुत्र पूरणसिंह, संगीता (40) पत्नी बृजेश राठौड़, आर्यन (11) पुत्र बिजेश राठौड़, अनुराग (7) पुत्र बिजेश राठौड़, दिव्यांशी (11) पुत्री बिजेश राठौड़ रविवार की छुट्‌टी होने से मेनाल झरने पर घूमने गए थे। वापस लौटते समय सामने से आ रही तेज रफ्तार मिनी बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार में सवार संगीता पत्नी बृजेश राठौड़, 2 बेटे आर्यन और अनुराग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में पिता बृजेश राठौड़, बेटी दिव्यांशी और भतीजा विपिन गंभीर घायल हो गए। इधर, हादसे के बाद हाईवे करीब एक घंटे तक बाधित रहा। पुलिस ने घायलों को भीलवाड़ा के महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सोमवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

शनिवार देर रात को भी हुआ था सड़क हादसा…

गौरतलब है कि भीलवाड़ा में शनिवार देर रात को भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। पिकअप और जीप की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में जीप में सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पर चीख-पुकार मच गई। यह हादसा मांडल कामलीघाट राजमार्ग पर बेमाली चौराहे के निकट शनिवार देर रात करीब 1 बजे हुआ। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *