सीमा हैदर जल्द देंगी GOOD NEWS! 5वीं बार पेट से होने की चर्चा, क्या नेपाल में मुलाकात के दौरान हुई प्रेग्नेंट?

अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

Seema-Sachin love story

Seema-Sachin love story : नई दिल्ली। अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा की जीवन संगीनी बनी सीमा हैदर कभी तुलसी की पूजा करके तो कभी यूपी एटीएस सहित अन्य जांच एजेंसियां की ओर से की जा पूछताछ के कारण सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, अब खबर आ रही है कि अवैध रूप से भारत में रह रही सीमा हैदर जल्द ही मां बनने वाली है। बता दें कि सीमा को पहले पति गुलाम हैदर से तीन बेटियां और एक बेटा है। ऐसे में वो अब 5वीं बार मां बनने जा रही है।

सीमा हैदर के 4 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर लगातार वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि सीमा की तबीयत बिगड़ने की वजह उसका प्रेगनेंट होना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन मीणा कुछ दिन पहले ही सीमा हैदर को चेकअप के लिए अस्पताल लेकर गया था। जहां पर सचिन ने सीमा हैदर के कई टेस्ट कराए थे। रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों ने सीमा हैदर को खुद की सेहत का ख्याल रखने की सलाह दी है। ऐसे में माना जा रहा है कि वो जल्द ही नए मेहमान को जन्म देने वाली है।

सीमा की कोख में पल रहा बच्चा किसका?

सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ 13 मई की रात भारत आई थी। लेकिन, ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि आखिर सीमा की कोख में पल रहा बच्चा किसका है? दरअसल, मार्च महीने में सीमा हैदर नेपाल गई थी और इस दौरान सचिन को भी उसने नेपाल बुलाया था। तब 10 मार्च को सीमा हैदर और सचिन ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी की थी। वो दोनों सात दिन तक एक होटल में रुके थे। इस दौरान हनीमून टाइम में ही इन दोनों के बीच संबंध बने थे। इस वक्त को करीब चार महीने बीत चुके है और सीमा के अब 4 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर है। ऐसे में यह तो साफ है कि सीमा की कोख में पल रहा बच्चा सचिन का ही है।

पूरा परिवार नजरबंद, गहराया आर्थिक संकट

दरअसल, सीमा हैदर और सचिन मीणा का पूरा परिवार अभी घर में ही नजरबंद है। ऐसे में परिवार के लोगों को सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। बार-बार हो रही सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के कारण सचिन और उसके पिता कामकाज भी नहीं कर पा रहे है। सचिन के पिता नेत्रपाल ने रविवार को ही मीडिया के सामने अपनी पीड़ा व्‍यक्‍त करते हुए कहा था कि वे रोज कमाकर खाने वाले लोग है। लेकिन, उनके पूरे परिवार को घर में नजरबंद कर रख रखा है। जिसके चलते आर्थिक संकट पैदा हो गया है। घर में रखा राशन भी खत्म होने की कगार पर है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो जल्द ही उनके सामने भूखे मरने की नौबत आ जाएगी।

ऐसे परवान चढ़ी सीमा की लव स्टोरी…

पाकिस्तानी सीमा हैदर की साल 2019 में पहली बार ऑन लाइन गेम PUBG के जरिए उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीना मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे फोन पर बात होने की लगी। देखते ही देखते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है। साल 2022 में पिता गुलाम रजा की मौत के बाद सीमा ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया, लेकिन नहीं मिला। सीमा हैदर 10 मार्च 2023 को पहली बार नेपाल गई और सचिन भी भारत से नेपाल पहुंच गया। नेपाल में काठमांडू के न्यू विनायक होटल में दोनों सात दिन तक ठहरे। इस दौरान दोनों ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली और सीमा ने हिंदू धर्म को अपना लिया। सात दिन नेपाल में ठहरने के बाद दोनों अपने-अपने देश चले गए।

10 मई 2023 को सीमा अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल आ गई ओर काठमांडू में ठहरी। फिर वहां से वैन के जरिए पोखरा गई और फिर दिल्ली आने वाली न्यू सृष्टि डीलक्स एसी बस में सवार होकर भारत आ गई। इसी 13 मई की रात यमुना एक्सप्रेस-वे फलेदा कट के पास सीमा अपने बच्चों के साथ उतरी। इसके बाद सीमा सचिन के साथ अंबेडकर नगर के रबूपुरा गांव में रहने लगी। लेकिन, एक जुलाई को सचिन और सीमा बुलंदशहर में वकील से भारतीय पहचान पत्र बनवाने के लिए मिले तो पुलिस को इस बारे में पता चल गया। पुलिस ने 4 जुलाई को सीमा और सचिन को हरियाणा के बल्लभगढ़ क्षेत्र से और सचिन के पिता को रबूपुरा से गिरफ्तार किया। तीनों को न्यायालय से 8 जुलाई को जमानत मिल गई। कुछ दिनों बाद फिर यूपी एटीएस ने दोनों से कई दिनों तक पूछताछ की। लेकिन, कोई सुराग हाथ नहीं लगा। ऐसे में अब रबूपुरा वाले घर सीमा सचिन सहित पूरा परिवार नजरबंद है। सुरक्षा एजेंसियां इनकी हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है।

ये खबर भी पढ़ें:-पहले पीटा, फिर डाली आंखों में मिर्ची…जयपुर में दिनदहाड़े डेयरी एजेंट से लूटे 15 लाख!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *