डीग : करवा चौथ पर आई बुरी खबर, पत्नी का अधूरा रह गया व्रत…परिजनों में मचा कोहराम

डीग। करवाचौथ के दिन डीग जिले से बुरी खबर सामने आई। यहां एक विवाहिता के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। महिला का…

Bike Collides With Trolley Person Dies in deeg | Sach Bedhadak

डीग। करवाचौथ के दिन डीग जिले से बुरी खबर सामने आई। यहां एक विवाहिता के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई। महिला का पति करवा चौथ मनाने अलवर से भरतपुर आ रहा था, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही एक्सीडेंट में उसकी मौत हो गई। घटना का पता लगने के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया। यह घटना डीग जिले के कुम्हेर थाना इलाके की है।

जानकारी के अनुसार, डीग जिले के कुम्हेर थाना इलाके में बीती रात एक युवक की कार आगे चल रहे ट्रॉले में जा घुसी। हादसे में कार सवार की मौत हो गई। मृतक पवन (35) भरतपुर के संजय नगर निवासी है। पवन अलवर में एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करता था। बुधवार को पवन की पत्नी ने करवा चौथ का व्रत रखा हुआ था। इसलिए पवन कार से अलवर से भरतपुर आ रहा था। कुम्हेर से निकलते ही पेट्रोल पंप के पास पवन की कार उसके आगे चल रहे ट्रॉले से जा टकराई।

हादसे में पवन गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद राहगीरों ने पवन की तलाशी ली तो उसका मोबाइल फोन मिला, जिसके बाद उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दी। कुम्हेर में पवन के रिश्तेदार रहते हैं। वे तुरंत मौके पर आए और पवन को भरतपुर के आरबीएम अस्पताल लाया गया जहां पवन की इलाज के दौरान मौत हो गई।

गुरुवार सुबह पवन के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। पवन के पिता महावीर सोलंकी भरतपुर पुलिस में हैं। पवन की मौत की खबर पता लगने के बाद पवन के घर में कोहराम मच गया।