लोगों ने कार पर किया पथराव तो यूं जान बचाकर भागे मंत्री जाहिदा खान के पति, वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कामां विधायक जाहिदा खान का ग्रामीण इलाकों में विरोध बढ़ता ही जा रहा है।

image 2023 10 21T082657.171 | Sach Bedhadak

Zahida Khan : भरतपुर। राजस्थान में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कामां विधायक जाहिदा खान का ग्रामीण इलाकों में विरोध बढ़ता ही जा रहा है। अब मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की कार पर पथराव का मामला सामने आया है। इस मामले में जाहिदा के पति का कहना है कि बीजेपी समर्थित लोग कांग्रेस का चोला पहनकर कर विरोध कर रहे है।

मंत्री जाहिदा खान के पति जलीस खान की कार पर पथराव की घटना शुक्रवार दोपहर उस वक्त हुई, जब वो पहाड़ी थाना इलाके के तिलकपुरी गांव से गुजर रहे थे। इस दौरान वो कार से निकलकर लोगों से विकास कार्यों को लेकर फीडबैक लेने लगे। तभी भीड़ ने अचानक उन्हें घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दी। अनहोनी की आशंका के चलते वो तुरंत अपनी गाड़ी में बैठ गए, तो नारेबाजी कर रहे लोगों ने उनकी कार पर पथराव कर दिया। जिससे कार के शीशे टूट गए।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग मुर्दाबाद…मुर्दाबाद…के नारे लगाते हुए जलीस खान का विरोध कर रहे है। विरोधियों ने जलीस खान की कार को रोकने के लिए सड़क पर कैंपर कार आगे लगा दी। इस दौरान जलीस खान पर पत्थर फेंके। जिससे उनकी कार के शीशे टूट गए। जब कार रूक गई तो एक युवक कार की छत पर चढ़कर कूदने लगा। हालांकि, शिक्षा राज्यमंत्री जाहिदा खान के पति अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए।

जलीस का आरोप-कांग्रेस विरोधी लोगों ने किया हमला

इस घटना के बाद मंत्री जाहिदा खान के पति पूर्व प्रधान जलीस खान ने कहा कि असामाजिक तत्वों ने कानून को हाथ में लेकर गाड़ी पर पथराव किया है। कांग्रेस विरोधी लोगों द्वारा गाड़ी पर पथराव किया गया। इसी ग्रुप के लोगों ने घाटमीका गांव में सीएम गहलोत दौरे के दौरान विरोध किया था। उन्होंने कहा कि भाजपा समर्थित लोग अब कांग्रेस का चोला पहनकर विरोध कर रहे है। विरोध करने का सबको अधिकार है, लेकिन कानून को हाथ में लेकर यह विरोध का कौनसा तरीका है।

पहले भी सामने आ चुका है विरोध

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनका इस विरोध किया गया है। इससे पहले मंगलवार रात को कस्बां जुरहरा के मेव मोहल्ला में जलीस खान को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी और प्रदर्शन करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाए थे।। बता दे कि अपने क्षेत्रों में काम नहीं होने की शिकायत को लेकर लोगों में विधायक के प्रति नाराजगी दिख रही है।

ये खबर भी पढ़ें:-BJP आज जारी कर सकती है दूसरी लिस्ट, CEC मीटिंग में राजस्थान के 79 उम्मीदवारों के नाम पर लगी मुहर