बसेड़ी विधायक खिलाड़ी बैरवा पर जानलेवा हमला, रिश्तेदार के घर में घुसकर बचाई जान

प्रत्याशियों के बीच राजनीतिक से अधिक व्यक्तिगत टकराव दिखाई दे रहा है, जिसमें वाहनों में तोड़फोड़, झड़प और एक-दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।

Attack on Baseri MLA Khiladi Bairwa

Attack on Baseri MLA Khiladi Bairwa : धौलपुर। राजस्थान का चुनाव इस बार यूपी-बिहार की तर्ज पर आक्रामकता लेता जा रहा है। प्रत्याशियों के बीच राजनीतिक से अधिक व्यक्तिगत टकराव दिखाई दे रहा है, जिसमें वाहनों में तोड़फोड़, झड़प और एक-दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है।

अब बसेड़ी विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी बैरवा पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस प्रत्याशी के परिजनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

20-25 लोगों ने किया हमला

जानकारी के मुताबिक सरमथुरा कस्बे के भीमनगर में दिवाली की रात बसेड़ी विधायक व निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी लाल बैरवा पर 20-25 लोगों ने हमला किया। हमले में बैरवा की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हवाई फायरिंग और गाड़ियों पर पथराव होता देख बैरवा अपने परिवार को लेकर परिचित के घर में घुस गए।

पुलिस ने हमलावरों को खदेड़ा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों को खदेड़ने के साथ ही बैरवा को सुरक्षित निकाला। निर्दलीय प्रत्याशी खिलाड़ी लाल बैरवा के पुत्र शनी बैरवा ने पुलिस में तहरीर देकर कांग्रेस प्रत्याशी संजय जाटव के परिजनों सहित कई लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

फायरिंग व गाड़ियों में भी तोड़फोड़

पुलिस के मुताबिक खिलाड़ी लाल बैरवा रविवार रात भीमनगर में रामखिलाड़ी जाटव के घर परिवार सहित गए थे। तभी 20-25 लोगों ने नारेबाजी करते हुए बैरवा व उनके परिजनों पर पथराव कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने हवाई फायरिंग करते हुए गाड़ियों में भी जमकर तोड़फोड़ की।

घटना से फैली दहशत

अपनी जान बचाने के लिए बैरवा परिचित के घर में घुस गए। इस दौरान हमलावरों ने दरवाजे को भी तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन, मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों को मौके से खदेड़ दिया। इधर, इस घटना से भीमनगर मोहल्ले में दहशत फैल गई।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023 : होम वोटिंग आज से…प्रदेश के 62927 वोटर्स घर बैठे डालेंगे वोट