पूर्व सीएम के स्वागत में खड़े भाजपाईयों पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, ईद मनाने घर आया था आरोपी

अजमेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत के लिए खड़े लोगों पर फायरिंग करने वाली सूर्या गैंग के गुर्गा शोएब को पुलिस ने…

New Project 2023 04 23T180056.495 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के स्वागत के लिए खड़े लोगों पर फायरिंग करने वाली सूर्या गैंग के गुर्गा शोएब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ईद मनाने के लिए अपने घर आया था। बिजयनगर थाना पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेजने के निर्देश दिए गए। बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि 7 फरवरी को बिजयनगर थाना क्षेत्र के हनुतिया में सूर्या गैंग ने खरवा निवासी भाजपा के युवा नेता जसवीर सिंह रावत की गाड़ी के टक्कर मारी और बाद में फायरिंग भी कर दी थी। इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। इस मामले में जसवीर सिंह ने सूर्या गैंग के मुख्य सदस्य सुरेश गुर्जर व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

वहीं इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अजमेर जिले के प्रवास पर आई। उनके ब्यावर विधायक शंकर सिंह रावत के निवास पर जाने से पहले खरवा में स्वागत का कार्यक्रम था। वसुंधरा राजे के पहुंचने से पहले स्वागत के लिए खड़े जसवीर सिंह व उनके समर्थकों पर भी सुरेश गुर्जर व उसके साथियों ने फायरिंग कर दी थी।

इस संबंध में ब्यावर सदर थाने में भी मुकदमा दर्ज है। थानाधिकारी दिनेश चौधरी ने कहा कि हनुतिया गांव में जसवीर सिंह की गाड़ी को टक्कर मारने व फायरिंग करने के मामले में सूर्या गैंग के गुर्गे शोएब खान उर्फ सोया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शोएब वारदात के बाद से फरार चल रहा था, लेकिन वह ईद मनाने के लिए घर पहुंचा था। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को घर से दबोचा गया।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल…

बिजयनगर थाने के एएसआई शिवचरण सिंह ने बताया कि आरोपी शोएब उर्फ सोया को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि मामले में मुख्य आरोपी सुरेश गुर्जर व अन्य फरार चल रहे हैं। जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने सुरेश गुर्जर पर ईनाम भी घोषित किया है। पुलिस की टीमें लगातार उनका सुराग लगाने में जुटी हुई है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *