‘मुझे डर लग रहा है’…हमेशा के लिए पाकिस्तान की हो जाएगी अंजू! बताया वतन वापसी में क्या है दिक्कत

पाकिस्तान में शादी के बाद अंजू अब भारत वापसी को लेकर घबरा रही है.

sb 1 2023 07 28T155520.286 | Sach Bedhadak

Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान के भिवाड़ी से अपनी प्रेम कहानी पूरी करने के इरादों से पाकिस्तान गई अंजू की कहानी में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. अंजू और नसरुल्लाह की कहानी में अब ऐसा घुमाव आया है जहां कुछ दिन का बोलकर प्रेमी से मिलने गई अंजू का भारत आना मुश्किल लग रहा है. बता दें कि अंजू ने अपने कथित प्रेमी नसरुल्लाह से पाकिस्तान में शादी कर ली है जिसके बाद उसके पति और पिता ने अंजू को स्वीकार करने से इनकार कर दिया है.

वहीं अब हाल में एक मीडिया इंटरव्यू में अंजू ने कहा है कि वह भारत वापसी को लेकर अब घबरा रही है. इसके साथ ही अंजू ने पाकिस्तान में किसी भी तरह की परेशानी होने से मना किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने कहा है कि उसको डर सता रहा है कि अगर भारत लौटने पर उसे घरवालों ने स्वीकार नहीं किया तो वह कहां जाएगी. इधर पाकिस्तान में अंजू ने खुद को सुरक्षित बताया है.

‘मैं यहां आजाद महसूस कर रही हूं’

मालूम हो कि अंजू 21 जुलाई को राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति अरविंद और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी जहां उसने अपने पति को जयपुर जाने का कहा था. अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर उसे लेने के लिए खैबर पख्तूनख्वा का 29 साल का नसरुल्लाह आया जो मेडिकल लाइन में काम करता है. वहीं अंजू ने पाकिस्तान जाने के बाद से लगातार कहा कि वह कुछ दिनों में आ जाएगी लेकिन अभी तक वह नहीं लौटी है.

अंजू ने अपना लिया है इस्लाम!

गौरतलब है कि अंजू ने पाकिस्तान में अपने प्रेमी से शादी कर इस्लाम कबूल कर लिया है जिसके बाद उसने अपना नाम फातिमा रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने अंजू और नसरुल्लाह की शादी की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों की शादी जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की कोर्ट में हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *