ऊंट ने गुस्से में की पागलपन की सारी हदें पार, मालिक पर हमला कर चबा गया सिर…तड़प-तड़प कर मौत

चूरू। राजस्थान के चूरू में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां गुस्साए एक ऊंट ने अपने ही मालिक की जान ले…

New Project 2023 07 08T153250.175 | Sach Bedhadak

चूरू। राजस्थान के चूरू में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां गुस्साए एक ऊंट ने अपने ही मालिक की जान ले ली। गुस्से में ऊंट ने अपने मालिक का सिर चबा दिया। ऊंट के हमले से मालिक की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे के बाद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि मालिक को मौत के घाट उतारने के बाद ऊंट वहीं बैठा रहा। लोगों ने जैसे-तैसे करके शव को ऊंट के पास से हटाया। यह दिल को दहला देने वाली घटना चूरू जिले के सरदारशहर इलाके के अजीतसर गांव की है।

ग्रामीणों के अनुसार, सरदारशहर इलाके के अजीतसर गांव निवासी रामलाल (48) ने ऊंट पाल रखा था। शुक्रवार को रामलाल अपने ऊंट को खेत में चराने गया था। इसी दौरान गुस्साए ऊंट ने पागलपन की सारी हदें पार कर दी। ऊंट ने गुस्से में अपने ही मालिक पर हमला बोल दिया। उसके बाद उसके सिर को अपने मुंह में लेकर चबा गया। इससे रामलाल की तड़प-तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण हालात देखकर कांप उठे…

ग्रामीणों ने बताया कि गुस्साए ऊंट ने रामलाल के सिर को इस कदर चबा डाला कि उसने तड़प-तड़प कर मौके पर ही दम तोड़ दिया। मालिक का सिर चबाने के बाद ऊंट उसके शव के पास बैठा रहा। जैसे ही घटना के बारे में रामलाल के परिजनों और ग्रामीणों को पता चला तो वे वहां पहुंचे। वहां के हालात देखकर सभी लोग कांप उठे। किसी की भी ऊंट के पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। बाद में सावधानीपूर्वक लोगों ने रामलाल को वहां से हटाया। इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। ऊंट बार-बार अपने मालिक के शव पर मुंह को घुमा रहा था।

डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित…

ऊंट के पास से छुड़ाने के बाद परिजन और ग्रामीण रामलाल को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर्स ने रामलाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *