Alwar: रामलीला में सरेआम युवक पर चाकूओं से हमला, 6 लोगों ने वार कर उतारा मौत के घाट

अलवर। राजस्थान के अलवर में रामलीला देखने गए युवक की चाकूओं से हमला कर दिया। रामलीला के शोर के कारण युवक की चीख पुकार नहीं…

murder alwar | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में रामलीला देखने गए युवक की चाकूओं से हमला कर दिया। रामलीला के शोर के कारण युवक की चीख पुकार नहीं सुन पाए। जैसे ही युवक को खून से लथपथ देखा तो वहां मौजूद लोग रामलीला छोड़ अपने-अपने घरों की तरफ चल दिए। युवक को लहूलुहान हालत में देखकर लोग उसे रात को अलवर जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। 5 साल पहले भाई की मौत हो चुकी है।

रामलीला देखने गया था युवक…

मृतक के चचेरे भाई गुलाब ने बताया कि रवि नायक पुत्र जगदीश नायक शनिवार रात करीब 8 बजे घर से अकेला रामगढ़ कस्बे में बस स्टैंड व पुलिस थाने के बगल में चल रही रामलीला देखने गया था। करीब 11 बजे दो लोग आए उन्होंने बताया कि रवि को किसी ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद घटना का पता चला कि रामलीला से करीब 100 कदम दूर रवि पर हमला हुआ हैं। उस समय रामलीला के शोर शराबे में लोगों को वारदात का पता नहीं लगा। लेकिन, जैसे ही रवि को खून से लथपथ देखा तो वहां मौजूद लोग रामलीला छोड़ अपने-अपने घरों की तरफ चल दिए।

5 लोगों ने पकड़ा, एक ने चाकू मारे…

मृतक के चचेरे भाई गुलाब ने बताया कि रवि के पेट, पीठ, गले सहित 6 जगहों पर चाकू मारे हैं। वह खून से लथपथ वहीं गिर गया। चाकू मारने से पहले रवि को पांच युवकों ने पकड़ा और वाशु पुत्र यादराम ने चाकू मारे। चाकू मारने की घटना का पता नहीं चला है। परिजनों ने इतना जरूरत बताया कि रवि के परिवार वालों से वाशु के परिवार के रिश्ते खराब थे। रवि व उसके भाई की पत्नी वाशु की मौसी लगती थी। लेकिन पारिवारित झगड़े के कारण दोनों पत्नी छोड़ चुकी हैं। रवि के बड़े भाई की 5 साल पहले मौत हो चुकी है। इसी रंजिश को रवि की हत्या का कारण माना जा रहा है। लेकिन अब पुलिस जांच होने पर असलितय पता चलेगी।

पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा…

अलवर एसपी आनंद शर्मा ने इस मामले में बताया कि रवि की हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद का मामला सामने आ रहा है। जिसके कारण रवि की हत्या की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पकड़ा है। बाकी 6 लोगों की अभी भी तलाश जारी है। अभी शुभम सहित दो जने पकड़ में आए हैं। मुख्य आरोपी सहित 4 की तलाश में पुलिस ने रात को कई जगह दबिश दी है। इस घटना से कस्बेवासियों में रोष है। फिलहाल, मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप कर मामले की जांच शुरू कर दी है।