अलवर में नर्सिंग टीचर ने छात्रा से की हैवानियत, नोट्स देने के बहाने रूम पर बुलाकर किया रेप

अलवर। राजस्थान के अलवर में नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। कॉलेज टीचर ने छात्रा से साथ रेप किया। विरोध…

New Project 64 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में नर्सिंग कॉलेज की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। कॉलेज टीचर ने छात्रा से साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी कॉलेज टीचर ने छात्रा को डरा-धमका कर चुप करा दिया था। इसके बाद लगातार आरोपी टीचर दबाव बनाकर ढाई साल से छात्रा से दुष्कर्म करता रहा। 14 फरवरी को भी आरोपी टीचर ने नोट्स देने के बहाने छात्रा को रूम पर बुलाया और फिर दुष्कर्म किया। परेशान होकर पीड़िता ने अलवर महिला थाने में आरोपी टीचर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है अलवर महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि जिला अस्पताल में चल रहे राजकीय बीएससी नर्सिंग कॉलेज की छात्रा (19) ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

छात्रा को ढाई साल से कर रहा था परेशान…

लड़की ने शिकायत में बताया कि आरोपी टीचर सुगन चंद मेहरा (38) ने ढाई साल पहले भी छात्रा से रेप किया था और डरा-धमका कर चुप करा दिया था। इसके बाद 14 फरवरी को आरोपी टीचर ने नोट्स देने के बहाने अपने रूम पर बुलाया यहां पर आरोपी टीचर ने उसके साथ फिर रेप किया। परेशान होकर पीड़िता ने उसी दिन महिला थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते आरोपी सुगन चंद को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेनिंग के बहाने फरार हो गया आरोपी टीचर…

पुलिस ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है, और उसके दो बच्चे भी हैं। वहीं आरोपी को पता चल गया था कि उसके खिलाफ छात्रा ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई है। वह उसी दिन नर्सिंग कॉलेज कोटा में ट्रेनिंग के बहाने आरोपी टीचर घर से फरार हो गया। छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार 20 फरवरी की रात आरोपी को कोटा के नर्सिंग कॉलेज से पकड़कर अलवर ले आई। अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

अलवर में किराए पर रहता है आरोपी…

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुगन चंद पुत्र बन्नाराम निवासी उंटवार बिगड़ तिराहा जिला अलवर का रहने वाला है। वह नर्सिंग कॉलेज में टीचर है और कॉलेज के पास ही किराए का कमरा लेकर रह रहा था। वहीं छात्रा की शिकायत पर नर्सिंग कॉलेज व जिला अस्पताल की कमेटी ने भी मामले की जांच कराई, लेकिन कॉलेज कमेटी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। ऐसे में आरोपी टीचर का हौसला बढ़ गया और वह बार-बार छात्रा पर दबाव बनाता रहा।

पुलिस में हो चुके पीड़िता के 164 के बयान…

पुलिस की जांच में सामने आया कि नर्सिंग कॉलेज में पहले भी कई छात्राओं के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म जैसी घटनाएं चर्चा में रही, लेकिन पुलिस तक मामला नहीं पहुंचा। पुलिस में पीड़िता के 164 के बयान हो चुके हैं। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *