Alwar: भलाई करना जिला प्रमुख को पड़ा भारी, मारपीट कर युवक ने फाड़े कपड़े

कई बार हमने सुना है कि ‘भलाई का जमाना नहीं है’। यह बात सही साबित हुई है। कुछ ऐसा ही अलवर जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के साथ हुआ। जहां उनको भलाई करना बड़ा ही महंगा पड़ गया।

sb 1 10 | Sach Bedhadak

जयपुर। कई बार हमने सुना है कि ‘भलाई का जमाना नहीं है’। यह बात सही साबित हुई है। कुछ ऐसा ही अलवर जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर के साथ हुआ। जहां उनको भलाई करना बड़ा ही महंगा पड़ गया।

दरअसल, मुंडावर निवासी कृष्णा जोगी और उसका बेटा रवि सोडावास कस्बे में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ रहे थे। युवक को समझाने पर उसने जिला प्रमुख पर भी हमला करते हुए उनकी सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

मारपीट कर जिला प्रमुख के कपड़े फाड़े

दरअसल, जिला प्रमुख दोनों मां-बेटे को समझा-बुझाकर अपनी गाड़ी में बैठाकर मुंडावर ला रहे थे। इस दौरान रास्ते में युवक रवि अपनी मां से झगड़ा कर रहा था। जब रवि को जिला प्रमुख ने समझाने की कोशिश की तो वो उत्तेजित हो गया।

इस दौरान उसने अपनी मां पर हमला कर दिया। तभी जिला प्रमुख ने उसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान युवक ने जिला प्रमुख के साथ भी मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिये। युवक ने जिला प्रमुख की सरकारी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की।

मानवता के नाते रोकी गाड़ी

थाना प्रभारी नंदलाल जांगिड़ ने बताया कि जिला प्रमुख बलबीर छिल्लर बहरोड़ निवास से मुंडावर आ रहे थे। उसी समय सोडावास कस्बे में मां-बेटे आपस में लड़ते हुए दिखे। वहां भीड़ जमा थी। ऐसे में मानवता के नाते उन्होने गाड़ी रोकी और पूछताछ की। बुजुर्ग महिला ने उसे मुंडावर छोड़ने के लिए कहा।

जिला प्रमुख मां-बेटे दोनों को लेकर मुंडावर के लिए रवाना हो गए। लेकिन रास्ते में युवक अपनी मां से झगड़ा करने लगा। इस दौरान जिला प्रमुख से भी युवक ने हाथापाई की। इसके बाद पुलिस को बुलाकर युवक को हिरासत में ले लिया गया है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उधर, घटना के बाद मंडावर सरपंच संघ के नेतृत्व में सरपंच मंडावर थाने पहुंचे और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

एक्स (ट्विटर) पर आरोपी के लाखों फॉलोअर्स

आरोपी रवि योगी के एक्स (ट्विटर) पर एक लाख दस हजार फॉलोअर्स हैं। वह खुद को एक मॉडल, अभिनेता, फिटनेस ट्रेनर और दिल्ली का निवासी बताता है। वह ट्विटर, यूट्यूब और विभिन्न ऐप्स पर बॉडी बिल्डिंग और मॉडलिंग का कंटेंट डालता हैं।

आरोपी मूल रूप से अलवर के मुंडावर के पीपली गांव के रहने वाले हैं। उसके पिता का निधन हो चुका हैं। घर में मां-बेटा रहते हैं। पत्नी दिल्ली की रहने वाली है जो रवि को छोड़ चुकी है। मां रवि को दिल्ली जाने की इजाजत नहीं देती। इसी बात पर दोनो का झगड़ा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *