Alwar: मॉब लिंचिग की घटना से हड़कंप! 3 लड़को को घेर कर पीटा, एक की मौत, जानें मामला

अलवर में एक बार फिर से मॉब लिंचिग का मामला सामने आया है, अलवर के बानसूर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की भीड़ ने लकड़ी काटने आए तीन युवकों की पिटाई कर दी। लोगों की भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए।

Untitled design 2 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में मॉब लिंचिग का मामला सामने आया है, अलवर के बानसूर में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की भीड़ ने लकड़ी काटने आए तीन युवकों की पिटाई कर दी। जिसके कारण एक युवक मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक घायल हो गए।

लकड़ी लेने गए थे युवक

जानकारी के मुताबिक अलवर के हरसोरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर के मुताबिक तैय्यब खान ने बताया कि 17 अगस्त को मेरा बेटा वसीम गांव रामपुर (बानसूर) से लकड़ी खरीदकर लाया था, जिसे वह शाम को भरने गया था। उसके दोस्त अमीश ने बताया कि हम लकड़ी भर रहे थे। हमें सूचना मिली कि वन विभाग के लोग आ रहे हैं। उसके बाद हम गाड़ी लेकर अपने घर के लिए निकल गये। हमारे पीछे वन विभाग की गाड़ी आरजे 14 यूडी 1935 आ रही थी।

धारदार हथियार से हमला

एफआईआर में आगे लिखा है कि कुछ दूर आगे जेसीबी ने रास्ता बंद कर दिया था। हमने गाड़ी रोकी तो जेसीबी से 3-4 लोग उतरे, जबकि वन विभाग की जीप से 7-8 लोग उतरे। हमें जबरदस्ती बाहर निकालने के बाद ये सभी लोग हमें मारने लगे। इनमें से कुछ लोगों के हाथों में धारदार हथियार और लाठियां थीं। पीड़ित पक्ष ने आरोप है कि भीड़ ने वसीम के सीने में धारदार हथियार मारकर हत्या उसकी हत्या दी और हमसे भी मारपीट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *