स्लीपर बस में विवाहिता से रेप, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अपहरण कर किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक विवाहिता के साथ नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अपहरण करके स्लीपर में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट…

New Project 2023 04 04T141007.255 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक विवाहिता के साथ नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर अपहरण करके स्लीपर में रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। घटना 25 मार्च की बताई जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि एक साल पहले जयपुर में उसकी सगाई हुई थी। किसी कारणवश सगाई टूट गई और उसकी शादी कहीं अन्य हो गई।

पिछले दिनों उसके पीहर में सवामणी कार्यक्रम था तो वह अजमेर आई हुई थी। वह पीहर से मेडिकल पर दवा लेने जा रही थी। तभी उसके पूर्व मंगेतर का रिश्तेदार अनिल उसे मिला और छोड़ने को कहा। जिस पर वह उसके साथ बाइक पर सवार हो गई। कुछ ही दूरी पर अनिल ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था, जिससे उसे होश नहीं रहा और अनिल उसे लेकर स्लीपर में चला गया। उसे होश आया तब वह भोपाल में थी और स्लीपर कोच में निर्वस्त्र भी। जब उसने अनिल पर गुस्सा किया और भला बुरा कहा तो अनिल ने कहा चुपचाप जैसे वह करता है करने दे नहीं तो उसकी अश्लील फोटो विडियो वायरल करके उसे बदनाम कर देगा।

दिल्ली और अमृतसर भी लेकर गया आरोपी…

पीड़िता ने रिपोर्ट के जरिए कहा कि आरोपी अनिल भोपाल से उसे 26 मार्च को ट्रेन से दिल्ली ले गया जहां से उसने भागने का प्रयास भी किया। लेकिन, आरोपी ने महिला को पकड़ लिया और धमकाने लगा। इसके बाद आरोपी 27 मार्च को अमृतसर ले गया जहां पर उसने होटल में कमरा लिया जहां कुछ घंटे बिताए और फिर स्लीपर कोच से जयपुर के लिए रवाना हुए। स्लीपर कोच में फिर आरोपी अनिल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब आरोपी सो गया तो उसने उसकी जेब से बैग की चाबी निकालकर उसका फोन निकाला और अपने परिजन को सारी जानकारी दी। जिसके बाद उसका भाई किशनगढ़ आ गया और बस रूकवाई। उसके भाई को देखते ही आरोपी अनिल फरार हो गया।

पीड़िता अपने भाई के साथ घर आई और परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों के साथ पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट करवाई। पीड़िता की रिपोर्ट पर गंज थाना पुलिस ने दुष्कर्म, अपहरण सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना भी करवाकर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *