तीन बच्चों की मां जेवरात लेकर प्रेमी संग हुई फरार

अजमेर के टॉटगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन बच्चों की मां जेवरात लेकर प्रेमी संग फरार हो गई।

lover01 | Sach Bedhadak

अजमेर। अजमेर के टॉटगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन बच्चों की मां जेवरात लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। इस संबंध में महिला के देवर ने न्यायालय की शरण लेकर आरोपी और दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना पुलिस के मुताबिक टॉटगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने न्यायालय में इस्तगासा पेश किया। जिसमें बताया कि उसका बड़ा भाई गुजरात में काम करता है। उसकी भाभी तीन बच्चों के साथ रहती है। जिनमें 9 साल की बेटी और 7 व 2 साल का बेटा है। 8 मार्च को जवाजा थाना क्षेत्र निवासी बन्नाखेड़ा निवासी प्रवीण सिंह, संतोष देवी और चंद्रा देवी बहला फुसलाकर भगा ले गए।

परिवादी की भाभी अपने साथ सोने-चांदी के जेवरात व 90 हजार रूपए नकद भी चुराकर ले गई। परिवादी ने इसकी रिपोर्ट भी थाने पर दी लेकिन पुलिस ने जेवरात बरामद तक नहीं करवाए। इसकी शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक को भी की गई, इसके बावजूद भी मामला दर्ज कर कार्रवाई नहीं की। ऐसे में न्यायालय की शरण लेकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

परिवादी ने आरोपी प्रवीण सिंह पर उसकी भाभी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का भी आरोप जड़ा है। परिवादी के इस्तगासे पर न्यायालय ने टॉटगढ़ थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। न्यायालय के आदेश पर टॉटगढ़ थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 380, 363, 384 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-कनाडा पुलिस की टॉप-25 बदमाशों की लिस्ट में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का नाम, डेढ़ करोड़ रुपए का इनाम घोषित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *