Ajmer: बजरी से भरे डंपर मौत बनकर दौड़ रहे! अब एग्जाम देने जा रहे बच्चों को रौंदा, एक की मौत, दो घायल

अजमेर के पुष्कर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। बजरी से भरे ट्रक रोड़ पर काल बनकर दौड़ रहे है। शुक्रवार को भी बजरी से भरे एक डंपर ने 8वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को रौंद दिया।

Rajasthan Police 2023 12 15T172857.636 | Sach Bedhadak

Ajmer News: अजमेर के पुष्कर में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। बजरी से भरे ट्रक रोड़ पर काल बनकर दौड़ रहे है। शुक्रवार को भी बजरी से भरे एक डंपर ने 8वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे को रौंद दिया। इस हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में मृतक के एक भाई और उसके एक दोस्त को गंभीर चोट आई है।

पुष्कर थाना क्षेत्र में हुई घटना

यह घटना अजमेर जिले पुष्कर थाना क्षेत्र के मोतीसरा गांव में सुबह 11:15 बजे पर हुई। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना के बाद आरोपी डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। तीनों मोतीसर के राजकीय सीनियर माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते हैं।

पेपर देने जा रहे थे तीनों दोस्त

थाना एएसआई छीतरमल वैष्णव ने बताया एग्जाम देने जाने से पहले तीनों वेस्टर्न होटल के सामने स्टेशनरी की दुकान पर पेन लेने के लिए रुके थे। तभी पुष्कर की ओर से स्पीड में आ रहे बजरी से भरे डंपर ने तीनों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद तीनों उछलकर दूर जा गिरे। इस हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए। घायल फतेह सिंह को एम्बुलेंस की मदद से पुष्कर हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डंपर चालकों पर नहीं हो रही कोई कार्रवाई

इस घटना के बाद गांव वालों का कहना है कि इस इलाके में आए दिन डंपरों की वजह से हादसे होते रहते हैं। जिससे कई लोगों के घरों के चिराग बुझ चुके हैं। इसके बाद भी प्रशासन और पुलिस डंपर ड्राइवरों के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं कर रही है।

दो महीने पहले भी हुआ था बड़ा हादसा

आज से दो महीने पहले पुष्कर में अपने दोस्त का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर पुष्कर से अजमेर जा रहे तीन दोस्तों पर भी बजरी से भरा डंपर पलट गया। इस हादसे में दो लोगो की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य साथी गंभीर रुप से घायल हो गया था। यह तीनों नर्सिंग स्टूडेंट थे।