दुष्कर्म का आरोपी मोड़क के जंगलों से गिरफ्तार, 4 दिनों से पुलिस को दे रहा चकमा, महिला थाने से हुआ था फरार

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में महिला पुलिस थाने से फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की…

New Project 2023 05 10T194252.225 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में महिला पुलिस थाने से फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की विशेष टीम ने कोटा जिले के मोड़क के जंगलों से आरोपी अमरलाल को गिरफ्तार किया है। 4 दिन पहले आरोपी अमरलाल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

जिसके बाद से झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाकर सैकड़ों पुलिसकर्मी कई संदिग्ध इलाकों और जंगल में दबिश देकर फरार आरोपी की तलाश कर रहे थे। पुलिस टीम ने कोटा जिले के मोडक इलाके से कोटा ग्रामीण पुलिस टीम के सहयोग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। झालावाड़ एसपी ने फरार आरोपी पर 11 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।

बता दें कि झालावाड़ शहर की एक युवती अपने साथी के साथ शहर के लोटियाझर इलाके मे घूमने गई थी। इसी दौरान मौके पर पहुंचे एक बदमाश ने उन्हें सुनसान इलाके में आपत्तिजनक हालत में देख डराया धमकाया। बदमाश ने दोनों को ब्लैकमेल कर उनके साथ मारपीट करते हुए 10 हजार रुपए की मांग की। बदमाश के धमकाने पर पीड़ित युवक पैसे लेने के लिए युवती को अकेला छोड़कर चला गया। युवती को अकेला देखकर बदमाश ने उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया।

इस घटना के बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम आरोपी को डिटेन कर लिया था। लेकिन, अगली सुबह आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस घटना के बाद से झालावाड़ एसपी के नेतृत्व में दर्जनों पुलिस अधिकारियों और सैकड़ों पुलिसकर्मियों की टीम पूरे जिले के आसपास के जंगलों और संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी। लेकिन फरार आरोपी का सुराग नहीं लग पा रहा था।

मंगलवार देर रात पुलिस की विशेष टीम को मुखबिर से फरार आरोपी अमरलाल के कोटा जिले के मोडक इलाके के एक खेत में छुपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद कोटा जिले की मोडक थाना पुलिस टीम के विशेष सहयोग से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिसमें कई अन्य खुलासा होने की भी उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *