अजमेर में सड़क पर मौत बनकर दौड़ी बेकाबू बस…तीन लोगों को कुचला, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित बस ने सड़क से गुजर रहे कई लोगों को कुचल दिया। हादसे…

New Project 2023 12 25T171631.118 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित बस ने सड़क से गुजर रहे कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के सभी घायलों को इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल भिजवाया। बताया जा रहा है कि बस के ब्रेक फेल होने के बाद अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में आकर बस ने कई श्रद्धालुओं को कुचल दिया। मरने वाले तीनों लोग रास्ते में पैदल चल रहे थे। इसी दौरान यह हादसा अजमेर के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के राजगढ़ चौकी के पास दोपहर करीब तीन बजे हुआ।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। हादसे में भावर लाल पुत्र सुंदर लाल निवासी ढाणी लक्ष्मीपुर खरेड़ा टोंक और कमलेश कुमार पुत्र मांगीलाल खटिकों का मोहल्ला राजगढ़ जिला अजमेर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लालसिंग पुत्र जोरसिंह (60) निवासी पाली और निशा पत्नी रामावतार निवासी अलवर घायल हो गए। घायलों को जेएलएन हॉस्पिटल में इलाज के लिए एडमिट कराया गया हैं।

बस अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी में घुसी…

एएसपी सिटी महमूद खान ने बताया कि मसाणिया राजगढ़ भैरव धाम में स्थापना दिवस मनाया जा रहा था। जिसके कारण श्रद्धालुओं की भीड़ दर्शन के लिए पहुंची थी। इसी दौरान एक निजी बस अनियंत्रित होकर पुलिस चौकी में जा घुसी और वहां बैठे यात्रियों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है। घायलों में महिला और एक बुजुर्ग को इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

बस के अंदर और छत पर भी बैठे थे यात्री…

प्रत्यक्षदशियों ने बताया कि राजगढ़ धाम मंदिर में दर्शन करने के लिए काफी संख्या में भीड़ पहुंची थी। हम लोग भी एक बस लेकर दर्शन करने गए थे। यहां की पार्किंग से एक निजी बस निकली, जिसमें काफी यात्री थे। बस के अंदर और छत पर भी यात्री बैठे थे। पार्किंग से निकलते ही बस खराब हो गई तो लोगों ने बस को धक्का मारा। धक्का मारने के दौरान बस अनियंत्रित हो गई और चौकी में घुस गई। यहां मौजूद कुछ लोगों को बस ने कुचल दिया, जिनमें से तीन की मौत हो गई।

कलेक्टर-एसपी ने मांगी रिपोर्ट…

इधर, नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में हुए हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर भारती दीक्षित व एसपी चुनाराम जाट की ओर से हादसे को लेकर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है। एडिशनल एसपी सिटी महमूद खान भी अस्पताल पहुंचे और घायलों से हादसे को लेकर जानकारी ली है।