राजस्थान और भ्रष्टाचार के बीच दीवार बनकर खड़ी है ‘आप’, पालीवाल ने साधा बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर निशाना

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर निशाना साधा है। नवीन पालीवाल ने कहा है कि पिछले लगभग पौने पांच साल से जो बीजेपी चुप्पी साधे रही अब वही बीजेपी परिवर्तन यात्रा के नाम पर शोर मचा रही है। लेकिन इनके शोर से प्रदेश की जनता अब बहकने वाली नहीं है।

sb 1 67 | Sach Bedhadak

जयपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को लेकर निशाना साधा है। नवीन पालीवाल ने कहा है कि पिछले लगभग पौने पांच साल से जो बीजेपी चुप्पी साधे रही, वही अब बीजेपी परिवर्तन यात्रा के नाम पर शोर मचा रही है।

इनके शोर से प्रदेश की जनता अब बहकने वाली नहीं है क्योंकि जनता भी जान गई है कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को प्रदेश के अपने ही बड़े नेताओं पर भरोसा नहीं है। तो ऐसे नेताओं पर जनता भरोसा क्यों करे?

पालीवाल का राजे पर निशाना

आगे नवीन पालीवाल ने कहा कि बीजेपी प्रदेश में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में भी साल 2002, 2013 और 2018 में भी तीन यात्राएं निकाल चुकी है। जब-जब बीजेपी पर जनता ने भरोसा जताया है तब-तब जनता के साथ धोखा हुआ। सरकार बनने के बाद अपराध, अपराधी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया गया।

भाजपा जनता के दिल में नहीं- पालीवाल

आगे पालीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को भी पता है कि उनके विधायकों ने विपक्ष में रहते हुए न तो जनता के काम किए और न ही उनकी सुध ली इसलिए बीजेपी शीर्ष नेतृत्व को राजस्थान के नेताओं पर भरोसा नहीं और वो खुद अपनी पैनी निगाह बनाए हुए है। पालीवाल ने कहा कि बीजेपी अपनी रणनीति के तहत चाहें प्रदेश के घर-घर में पहुंच जाए लेकिन वो जनता के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाएगी।

4 सितंबर को CM केजरीवाल आएंगे जयपुर

आप के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान में सभी सियासी दलों का तोड़ आम आदमी पार्टी है। जो लगातार जनता के बीच सक्रिय है और इन दलों के हर सियासी वार का जवाब देने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि आगामी 4 सितंबर को आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जयपुर में टाउन हॉल कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं। जहां वो राजस्थान की जनता को गारंटी देंगे और उसके बाद से राजस्थान का सियासी मौसम बदल जाएगा।

जनता का रुझान अब ‘आप’ की तरफ

पालीवाल ने कहा- आज जनता और सभी दल ये बखूबी जानते हैं कि अरविंद केजरीवाल की गारंटी का मतलब 100 फीसदी काम होगा। जबकि बीजेपी के बड़े नेता चुनाव के समय बड़े- बड़े वादे कर देते हैं और बाद में खुद ही अपनी बात को जुमला कह देते हैं। पालीवाल ने कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो जाति औऱ धर्म के आधार पर नहीं बल्कि शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार की बात करती है इसलिए जनता का रुझान अब आम आदमी पार्टी की तरफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *