बाड़मेर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई…आलू की आड़ में शराब के 649 कार्टन किए जब्त

बाड़मेर। राजस्थान में तस्कर रोजाना तस्करी के लिए नायाब तरीका ढूंढ रहे हैं। बाड़मेर में तस्करी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आलू की बोरियों…

New Project 2024 01 27T165423.164 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान में तस्कर रोजाना तस्करी के लिए नायाब तरीका ढूंढ रहे हैं। बाड़मेर में तस्करी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आलू की बोरियों के नीचे छिपाकर शराब की तस्करी करते हुए इस नायाब तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान रह गए। पुलिस ने मेगा हाइवे पर अवैध शराब से भरा ट्रेलर पकड़ा है।

पुलिस ने ट्रक से पंजाब निर्मित अलग-अलग ब्रांड की 649 अवैध शराब के कार्टन जब्त किए हैं। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 60 लाख रुपए है। गुड़ामालानी पुलिस ने यह कार्रवाई मेगा हाइवे रामजी की गोल पर की है। पुलिस आरोपी ट्रेलर ड्राइवर की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार, बाड़मेर जिले की पुलिस 26 के अवसर पर हाइवे पर नाकाबंदी व गश्त कर रही थी। पुलिस टीम को मेगा हाइवे पर होटलों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान गांधव पुल के पास एक होटल पर लावारिस ट्रेलर दिखाई दिया।

पुलिस को चेकिंग के दौरान ट्रेलर में से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस ने संदेह होने पर जब ट्रेलर की जांच की तो आलू की बोरियों के नीचे शराब से भरे कार्टन रखे हुए थे। पुलिस ने जब ट्रेलर के ड्राइवर को लेकर होटल व आसपास पूछताछ की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इस पर ट्रेलर को जब्त कर थाने ले गए।

गुड़ामालानी थानाधिकारी सूरजाराम ने बताया कि पुलिस ने अवैध शराब से भरे ट्रेलर को जब्त किया है। ट्रेलर के अंदर पंजाब निर्मित अवैध शराब के 649 कार्टन को जब्त किया है। ट्रेलर मालिक गोपाराम पुत्र जयराम निवासी गोदारों की ढाणी गांधव कल्ला पुलिस थाना गुड़ामालानी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है। कार्रवाई में हेड कॉन्स्टेबल कानाराम, कॉन्स्टेबल चेतनराम, रमेश कुमार, आसुराम और नाथूसिंह शामिल थे।