बीकानेर में दर्दनाक हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 4 लोगों की मौत

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में रविवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे…

New Project 2023 12 11T113502.668 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में रविवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया। बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसे की सूचना पर श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घयल युवक को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। सोमवार सुबह सभी मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने बताया कि रविवार रात करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर श्रीडूंगरगढ़ इलाके में एक ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप सवार सभी घायलों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल एक युवक का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ के मोहल्ला कालूबास निवासी रामचंद्र मोट (45) पुत्र लक्ष्मीनारायण, रमेश माली (35) पुत्र राजू माली,भंवरलाल पुरोहित (60), पवन तिवाड़ी और हरिराम पुत्र गणेशाराम जाट निवासी जैसलसर, सीकर में परिचित के घर गए थे। रात में पिकअप गाड़ी से वापिस घर लौट रहे थे। घर से 10 किलोमीटर पहले बिग्गा से आगे नेशनल हाईवे पर सातलेरा गांव के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही रामचंद्र मोट, रमेश माली, भंवरलाल पुरोहित (60) की मौत हो गई। गंभीर घायल हरिराम ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल पवन तिवाड़ी का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दिन में दूसरा बड़ा हादसा…

बता दें कि श्रीडूंगरगढ़ में ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले सुबह श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर बेनीसर बस स्टैंड के पास एक ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो सड़क से दूर जा गिरी और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बोलेरो में पति-पत्नी और उनका बेटा था, तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया।