भीलवाड़ा में अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित 3 लोगों की मौत, पुलिस मामले की जांच में जुटी

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में 2 लोगों की मौत हो…

New Project 2023 05 18T123529.023 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में एक महिला की जान चली गई है। पहला हादसा हाईवे-48 संगम चौराहे के पास बुधवार देर रात को हुआ। तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर खाई में पलट गई। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 5 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही रायला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक मासूम सहित 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

रायला थाने के एएसआई पृथ्वीराज सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। सूचना पर मौके पर रायला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक 8 माह के मासूम बच्चे सहित 2 लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं 5 लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। एएसआई पृथ्वीराज सिंह ने बताया मृतकों में कृष्ण पाल सिंह (8 माह) और एक बुजुर्ग शामिल है। सभी लोग एक परिवार के रहने वाले है। कार में सवार होकर सभी लोग चित्तौड़गढ़ से अजमेर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हाईवे-48 संगम चौराहे के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से महिला की मौत…

वहीं दूसरा हादसा अजमेर-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर बुधवार देर रात को हुआ। कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, बाइक सवार दंपति अलीनगर से भीलवाड़ा की ओर जा रहे थे। इस दौरान पीछे से कार ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद महिला रोड पर जा गिरी और घायल हो गई।

घायल महिला को हाईवे पेट्रोलियम एंबुलेंस द्वारा रायला चिकित्सालय में लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया। रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि मृतका मुस्तफा खान पत्नी रुकुसाना बानु (32) अलीनगर निवासी है। पुलिस ने मृतका का रायला सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *