फूट-फूटकर रोए हुड़ला…किरोड़ी मीणा को ललकारा, ईडी रेड से आहत महवा MLA के 2 वीडियो वायरल

महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि वो ईडी की कार्रवाई से इस कदर आहत हुए कि फूट-फूटकर रोने लगे।

omprakash hudla

Omprakash Hudla : जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की भी एंट्री हो गई है। ईडी ने पेपरलीक मामले में गुरुवार सुबह कांग्रेस सरकार में पूर्व शिक्षा मंत्री व पीसीसी चीफ अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से जुड़े ठिकानों और विधायक ओम प्रकाश हुडला के परिसर-कार्यालय सहित उनसे जुड़े लोगों पर भी रेड डाली। ईडी की यह कार्रवाई जयपुर, दौसा और सीकर में देर रात तक जारी रही। दिनभर चली ईडी की कार्रवाई के बाद ओमप्रकाश हुड़ला भावुक नजर आए। उन्होंने पहले अपने परिवार के बीच रोते हुए वीडियो बनवाया और फिर बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा के खिलाफ जमकर हमला बोला।

महवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि वो ईडी की कार्रवाई से इस कदर आहत हुए कि फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान उन्हें उनकी मां चुप कराने की कोशिश कर रही है। लेकिन, उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे है। सोशल मीडिया पर एक ओर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को ललकारते नजर आ रहे है।

आरोप सिद्ध हुए तो कर लूंगा खुदकुशी

महवा विधायक हुड़ला ने ईडी की कार्रवाई को लेकर बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा पर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा कि किरोड़ी मीणा आज तक आपको कभी चैलेंज नहीं किया। लेकिन, आज खुला चैलेंज करता हूं कि आपकी औकात है ईडी की रेड कराने की तो महवा से चुनाव लड़कर दिखाओ, ओमप्रकाश हुड़ला तुझे हरा के भेजेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आपने पेपर लीक को लेकर जो मेरे ऊपर आरोप लगाए है उसे साबित कर देना। अगर साबित नहीं कर पाए तो आप जीना छोड़ देना। अगर आपने ये साबित कर दिया कि रीट परीक्षा में हमनें एक रुपया का भी लेनदेन किया है और ईडी जांच में आरोप सिद्ध हो जाते है तो मैं उसी दिन आत्महत्या कर लूंगा।

हुडला के आधा दर्जन ठिकानों पर ईडी की रेड

बता दें कि दौसा जिले के महवा विधानसभा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला के आधा दर्जन ठिकानों पर गुरुवार को ईडी ने छापेमारी की थी। ईडी ने देर रात तक विधायक के महवा निवास रामकुटी, होटल हुडला पार्क, पेट्रोल पंप, जयपुर निवास सहित कई जगहों पर रेड डाली थी। विधायक हुडला के निजी सहायक के यहां भी सर्च किया गया था। विधायक ओमप्रकाश हुडला के भाई हरिओम मीणा का पेपर लीक मामले में नाम सामने आने के बाद से ही हुडला पर ईडी की नजर थी। महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला फिलहाल कांग्रेस प्रत्शायी हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-RLP और आजाद समाज पार्टी का गठबंधन, राजस्थान में 200 सीटों पर हनुमान-रावण मिलकर लड़ेंगे चुनाव