मिशन ऑल आउट ! अपराधियों का राजस्थान से सफाया, ताबड़तोड़ छापेमारी कर पकडे़ गए 1500 हार्डकोर क्रिमिनल्स

जयपुर। प्रदेश में अपराध के खिलाफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मिशन ऑल आउट जारी है। इसी के तहत आज फिर पुलिस ने प्रदेशभर से बड़ी…

image 2023 04 25T180726.091 | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रदेश में अपराध के खिलाफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मिशन ऑल आउट जारी है। इसी के तहत आज फिर पुलिस ने प्रदेशभर से बड़ी संख्या में अपराधियों को गिरफ्तार किया है। सुबह से ही प्रदेश में कई जगह पुलिस अधीक्षकों के नेतृत्व में अपराधियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। जिसमें 1500 से ज्यादा वांटेड हार्डकोर क्रिमिनल्स को पकड़ा गया है।

तड़के शुरू हुआ था ऑपरेशन

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि यह जो कार्रवाई हो रही है, इसकी रिपोर्ट पूरी सीएमओ तक जा रही है। सरकार का आदेश पहले से है कि पूरे राज्य से अपराधियों का सफाया हो। इसके लिए पुलिस हर जिले में छापेमारी करें। इस कार्रवाई के लिए सोमवार देर रात सभी जिलों केएसपी और कमिश्नर को इस रेड के बारे में बताया गया था और निर्देश दिए गए थे। जिसके मुताबिक पुलिस अधीक्षक और डीसीपी दबिश देने के लिए संभावित जगहों पर गए। एक-एक अपराधी को ढूंढ कर उसकी क्राइम हिस्ट्री निकाली गई और सभी ठिकानों पर छापेमारी की गई। इनमें से कई बदमाश हार्डकोर हैं और कई तो फरारी भी काट रहे थे।

टोंक, भरतपुर, उदयपुर में नहीं हुई कार्रवाई

एडीजी क्राइम ने बताया कि पूरे राज्य से अब तक इस कार्रवाई में 1500 से ज्यादा अपराधी पकड़े गए हैं। सिर्फ टोंक, भरतपुर और उदयपुर में छापेमारी नहीं की गई क्योंकि कुछ मामलों की वजह से यहां पर कान व्यवस्था अभी उस माहौल में नहीं है कि छापेमारी की जा सके वहां कुछ प्रतिबंध लगे हुए हैं।

पिछले दिनों 5 घंटे में पकड़े गए थे 652 अपराधी

गौरतलब है कि अपराधियों को नेस्तनाबूद करने के लिए गहलोत का मिशन ऑल आउट जारी है। हाल ही के दिनों में प्रदेश के 7 जिलों में पुलिस ने ताबड़तोड़ रेड डाली थी। जिसमें 652 बदमाश सिर्फ 5 घंटों के भीतर पकड़ लिए गए। इस कार्रवाई में 3000 पुलिसकर्मी शामिल थे। इसे पुलिस प्रशासन की सबसे बड़ी सफलता मानी जा रही है और गहलोत के कार्यकाल का एक और मील का पत्थर साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *