शादी को 15 साल तक नहीं हुआ बच्चा, गुस्साए पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर रची ये कहानी…

शादी को 15 साल तक नहीं हुआ बच्चा, गुस्साए पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, फिर रची ये कहानी…

sb 2 73 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शादी के बाद बच्चा नहीं होने से नाराज पति ने पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति द्वारा हत्या करने के बाद परिजन इस मौत को सामान्य मौत बताकर आरोपी की पत्नी का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान तक लेकर चले गए थे।

इस दौरान चित्तौड़गढ़ में रहने वाले मृतका के भतीजे को घटना की जानकारी मिली। उसने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस श्मशान पहुंच गई। मृतका के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना भीलवाड़ा के मांडल थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, आरजिया ग्राम पंचायत के भीलों की बस्ती में रहने वाले प्रभुनाथ की शादी 15 साल पहले ममता से हुई थी, लेकिन इन 15 सालों में दोनों को एक भी बच्चा नहीं हुआ। आरोपी प्रभुनाथ आदतन शराबी है और पत्नी से आए दिन इसी बात को लेकर झगड़ा करता रहता था। गुरुवार को भी बच्चा नहीं होने को लेकर ममता और प्रभुनाथ के बीच विवाद हुआ था। इस दौरान प्रभुनाथ ने ममता को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।

पुलिस को नहीं दी सूचना…

हत्या के बाद आरोपी पति ने पत्नी के पीहर पक्ष को भी जानकारी नहीं दी और पड़ोसियों को सामान्य मौत बताकर अंतिम संस्कार करने शव को श्मशान लेकर पहुंच गया। यहां पहुंच पति ने अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। इतने में वहां मौजूद किसी ग्रामीण ने इस मामले की जानकारी मृतका के परिजनों को दे दी। जिसके बाद मृतका के भतीजे ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस श्मशान घाट पहुंची।

वहां मृतका के शव को चिता पर लेटा रखा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतका के शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान थे। मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी गई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतका के शरीर पर मिले चोट के निशान…

मांडल थाना प्रभारी लक्ष्मणराम ने बताया कि मृतका के शरीर पर मारपीट के कारण चोट के निशान भी हैं। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को गरिफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *