जयपुर में 13 साल की नाबालिग लड़की बनी मां, मकर संक्रांति पर घूमने आए मौसेरे भाई ने की थी दरिंदगी

जयपुर में 13 साल की नाबालिग लड़की बनी मां, मकर संक्रांति पर घूमने आए मौसेरे भाई ने की थी दरिंदगी

New Project 2023 08 04T185127.980 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 13 साल की नाबालिग लड़की ने बेटे को जन्म दिया। नाबालिग लड़की प्राइवेट स्कूल की छात्रा है और वह छठी कक्षा में पढ़ती है। पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि जनवरी 2023 में उसका मौसेरा भाई जयपुर घूमने आया था। तब मौसेरे भाई ने उसके साथ गलत काम किया था। अब पेट दर्द की शिकायत पर मां नाबालिग बेटी को लेकर जनाना अस्पताल पहुंची थी। पीड़िता की रिपोर्ट पर ज्योति नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यूपी निवासी नाबालिग लड़की (13) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जनाना हॉस्पिटल में भर्ती नाबालिग पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह ज्योति नगर इलाके में परिवार के साथ रहती है। मकर संक्रांति से 3-4 दिन पहले उसका मौसेरा भाई जयपुर घूमने आया था। 15 जनवरी की रात को परिवार के सभी लोग खाना खाकर सभी सो गए।

इसी दौरान देर रात करीब 1 बजे आरोपी मौसेरे भाई उठा और उसका मुंह बंद कर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी मौसेरे भाई ने घटना के बारे में किसी को भी बताने पर नाबालिग बहन को जान से मारने की धमकी दी। दो दिन बाद आरोपी मौसेरा भाई अपने घर चला गया। इसके बाद वह स्कूल जाने लगी। उसने किसी को भी नहीं बताया।

पेट दर्द होने पर हॉस्पिटल लेकर आई थी मां…

1 अगस्त की रात करीब 10 बजे नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ। पेट दर्द की शिकायत होने पर उसकी मां जेके लोन हॉस्पिटल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाकर और कुछ दवाइयां देकर घर भेज दिया। घर आने के बाद देर रात फिर से पेट में तेज दर्द हुआ। शरीर से कुछ बाहर आने की शिकायत पर नाबालिग बेटी को उसकी मां जनाना हॉस्पिटल लेकर पहुंची।

नाबालिग लड़की ने बच्चे को दिया जन्म…

डॉक्टरों के ऑपरेट करने पर नाबालिग ने बेटे को जन्म दिया। बच्चे का वजन करीब 1 किलोग्राम बताया गया है। हॉस्पिटल प्रशासन की ओर से उम्र का सर्टिफिकेट मांगने पर जन्म देने वाली मां की उम्र 13 साल होने का पता चला। हॉस्पिटल की ओर से नाबालिग के बेटे को जन्म देने की सूचना ज्योति नगर थाने में दी गई। इसके बाद नाबालिग पीड़िता ने आरोपी मौसेरे भाई के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *