धौलपुर : मंदिर में घंटा चोर को भीड़ ने पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

धौलपुर के बसेड़ी के गांव बागथर में चामड़ माता के मंदिर पर एक चोर द्वारा कथित तौर पर मंदिर के घंटा को चुराने के आरोप…

धौलपुर में मंदिर पर घंटा चोर को भीड़ ने पीटा

धौलपुर के बसेड़ी के गांव बागथर में चामड़ माता के मंदिर पर एक चोर द्वारा कथित तौर पर मंदिर के घंटा को चुराने के आरोप में ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने चोर की पिटाई भी की। जिसका ग्रामीणों ने चोर से बातचीत का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि बाद में चोर को ग्रामीणों ने पंचायत करने के बाद छोड़ दिया। घटना को लेकर पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। 

मंदिर महंत ज्ञान दास बाबा के मुताबिक गांव बागथर के चामण माता के मंदिर पर बीती रात करीब 12 बजे के आसपास एक चोर मंदिर परिसर में घुसकर मंदिर में लगे घंटों को चुराने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान पुजारी तथा मंदिर में सो रहे श्रद्धालुओं की नींद खुल गई और कथित चोर को पकड़ लिया। तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मंदिर पहुंच गए और चोर के साथ हाथापाई कर दी। इस दौरान जमीन में गिरने से चोर को कुछ चोटे भी आ गई। 

चोट लगने के बाद ग्रामीणों द्वारा चोर का उपचार भी कराया गया। वायरल वीडियो के मुताबिक चोर ने अपना पता उत्तरप्रदेश के आगरा जिले का होना बताया है। इस मामले में ग्राम पंचायत के सरपंच लाखन सिंह गुर्जर ने बताया कि गांव में पंचायत के बाद फिलहाल चोर को छोड़ दिया गया है। उस चोर के साथ और कौन-कौन लोग हैं इसकी गांव के स्तर पर ही जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। उधर बसेड़ी थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह से बात करने पर उन्होंने बताया कि 65 वर्ष की उम्र का एक व्यक्ति जिसकी चोर की सूचना पुलिस को मिली थी, लेकिन ग्रामीण उसे अपने स्तर पर उपचार के बाद अपने साथ ले गए और किसी की ओर से पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है। घटना को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- बिजनेस बढ़ाने का झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *