राघव तिवारी नाम के दो एक्टर…और मच गया बड़ा बवाल, पुलिस ने दर्ज किया केस…जानें आखिर क्या है पूरा माजरा

राजधानी जयपुर में बॉलीवुड एक्टर के साथ इनमें से एक एक्टर ने दूसरे एक्टर के काम को अपना बता कर कई जाने-माने मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवाए

ashok gehlot 16 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजधानी जयपुर में बॉलीवुड एक्टर के साथ प्रोफाइल हाईजैकिंग और परसोनेशन का मामला सामने आया है। दरअसल, जयपुर से राघव तिवारी नाम के दो एक्टर संबध रखते हैं। इनमें से एक एक्टर ने दूसरे एक्टर के काम को अपना बता कर कई जाने-माने मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवाए, साथ ही मूवी रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी (IMDB) पर भी ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर की प्रोफाइल को भी अपना बताकर क्लेम कर लिया है। इस संबंध में जानकारी सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष (‘मैरीकॉम’ फेम राघव तिवारी) ने जयपुर के शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

सीनियर एक्टर के काम को बताया खुद का

जयपुर से संबध रखने वाले एक राघव तो वो हैं, जिन्होंने ‘चलो दिल्ली’, ‘मैरीकॉम’, ‘पुष्कर लॉज’ और ‘रणथंभौर’ जैसी फिल्मों के साथ ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’, ‘द ट्रायल’ और ‘जेंगाबुरु द कर्स’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है। वहीं, दूसरे एक्टर राघव तिवारी ने 2020 में प्रसारित हुए सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ में काम किया है, लेकिन मामला ये उजागर हुआ है कि ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल फेम राघव तिवारी ने कई फिल्मों में काम कर चुके सीनियर एक्टर राघव के काम को अपना बताकर कई जाने-माने मीडिया वेबसाइट्स पर अपने आर्टिकल छपवाए।

शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज

यहीं नही राघव तिवारी ने मूवी रेटिंग वेबसाइट आईएमडीबी (IMDB) पर भी ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर की प्रोफाइल को भी अपना बताकर क्लेम कर लिया है। इस संबंध में जानकारी सामने आने के बाद पीड़ित पक्ष (‘मैरीकॉम’ फेम राघव तिवारी) ने जयपुर के शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

कैसे चला मामलें का पता

साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान जब ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर राघव तिवारी जयपुर आए। इसी दौरान दूसरे राघव तिवारी को ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ सीरियल मिला। सीरियल प्रमोशन के दौरान दूसरे राघव तिवारी ने कई प्रतिष्ठित मीडिया वेबसाइट को दिए इंटरव्यूज में गलत जानकारी शेयर की थी।

6 महीने बाद भी नहीं लिया एक्शन

जब एक न्यूज पेपर में ‘मैरीकॉम’ मूवी से संबधित आर्टिकल को फेम एक्टर राघव को उनके किसी दोस्त ने शेयर किया, तब उन्होंने सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ कर रहे राघव से संपर्क करने की कोशिश की और जूनियर राघव से रिक्वेस्ट की, कि वो उनकी ओर से मीडिया में भेजी गई गलत और भ्रामक जानकारियों को वेबसाइट्स से हटवाए।

इस बात को स्वीकार करते हुए सीरियल फेम राघव ने उसे जल्द हटवाने का आश्वासन दिया। लेकिन 6 महीने बीत जाने के बाद भी जब उन्होंने ऐसा नहीं किया , इसी कारण अब फिल्म ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर ने मामला थाने में दर्ज करवाया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

फिल्म ‘मैरीकॉम’ फेम एक्टर राघव तिवारी को यह जानकारी मिली है कि सीरियल ‘…गुड न्यूज’ फेम एक्टर राघव इंडस्ट्री में भी गलत जानकारी शेयर कर रहे हैं। वह ‘मैरीकॉम’ सहित सभी फिल्मों, वेब सीरीज को लेकर यही कह रहे हैं कि सभी में उन्होंने काम किया है।

इस मुद्दे से संबंधित एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई उनकी बातचीत का ऑडियो भी सामने आया है, जिसमें वो फिल्म एक्टर सीनियर राघव तिवारी की फिल्मों को अपना बता रहे हैं। जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है।