जोधपुर में वकील की चाकू मारकर हत्या का वीडियो आया सामने, MLA दिव्या ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

राजस्थान के जोधपुर शहर में वकील की सरेआम हत्या का मामला सामने आया है।

murder of lawyer in jodhpur | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर में वकील की सरेआम हत्या का मामला सामने आया है। जहां 2 बदमाशों ने पहले कॉल करके वकील को घर से बुलाया और फिर सड़क पर बाइक को घेर चाकू से हमला कर दिया। चौंकाने वाली बात ये रही कि चाकू से ताबड़तोड़ वार करने पर भी मौत नहीं हुई तो बदमाशों ने पत्थर से कुचलकर वकील को मौत के घाट उतार दिया। वकील की सरेआम हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए डीसीपी पूर्व डॉ. अमृता दूहन को निबंलित करने की मांग की है।

बता दें कि बदमाशों ने शनिवार शाम बाइक पर सवार होकर जा रहे 55 वर्षीय वकील जुगराज चौहान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। जोधपुर कमिश्नरेट पूर्व के एडीसीपी नाजिम अली ने बताया कि भदवासिया इलाके में रहने वाले वकील जुगराज की 2 बदमाशों ने माता के थान मुख्य रोड पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि रंजिश के चलते हत्या की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अनिल चौहान और मुकेश चौहान को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे लगातार पूछताछ जारी है।

दिव्या बोलीं-कन्हैया लाल हत्याकांड जैसा घटना

इधर, इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है। साथ ही घटना को उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड से जोडते हुए कहा कि जिस तरह कन्हैया लाल ने भी पुलिस थाने में जिन लोगों से खतरा बताया, फिर भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। दिव्या मदेरणा ने ट्वीट किया कि इस केस में भी जुगराज की बेटी ने बताया कि इन लोगों से खतरा होने की पुलिस थाने में पहले रिपोर्ट दी थी जिस पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की व जुगराज की इन लोगों ने दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी। कन्हैया लाल हत्याकांड में जैसा पुलिस का रवैया था, जहां कन्हैयालाल ने भी पुलिस थाने में जिन लोगों से खतरा होना बताया। फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अपराधियों के हौंसले सरेआम इतने बुलंद है, पुलिस का कोई इकबाल ही नहीं है।

डीसीपी पूर्व को सस्पेंड करने की मांग

दिव्या ने ट्वीट किया कि यह मुख्यमंत्री के गृह निर्वाचन क्षेत्र में डीसीपी पूर्व की ओर से कानून व्यवस्था की पूरी तरह से विफलता है। जबकि मुख्यमंत्री जोधपुरवासियों के लिए विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन करने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर शहर में हैं। दिव्या ने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार कर कड़ी क़ानूनी कार्यवाही के निर्देश दें। डीसीपी पूर्व को सस्पेंड किया जाएं और जुगराज जी बच्चों को सरकारी नौकरी दी जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *