विहिप और बजरंग दल ने 11 दिसंबर को अलवर बंद की दी चेतावनी, हिंदू संगठनों पर झूठे मुकदमे वापस लेने की मांग की

अलवर। विहिप और बजरंग दल ने सर्व हिन्दू समाज के हितों पर हिन्दू समाज की लड़ाई लड़ रहे संगठनों के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज झूठे…

image 76 1 | Sach Bedhadak

अलवर। विहिप और बजरंग दल ने सर्व हिन्दू समाज के हितों पर हिन्दू समाज की लड़ाई लड़ रहे संगठनों के पदाधिकारियों के खिलाफ दर्ज झूठे मुकदमें वापस लेने  की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान विहिप, बजरंग दल ने संयुक्त रूप से सर्व समाज के साथ शासन प्रशासन को चुनौती देते हुए 11 दिसम्बर को अलवर बंद की चेतावनी दी।

विहिप के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्ट्रेट तक मार्च निकाला और गेट पर धरना प्रदर्शन किया। हाथों में ओम पताका लहराते हुए जयश्री राम के नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने जुलूस में भाग लिया। प्रदर्शन के दौरान विहिप सहित अन्य समाज के प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिंदू संगठनों पर दर्ज हैं झूठे मुकदमे

विहिप जिलाध्यक्ष दिलीप मोदी ने जानकारी देते हुए बताया करीब पन्द्रह दिन पूर्व एनईबी थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की भगा ले जाने के मामले में संगठन की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई। आरोपी पर एसटीएसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया। आरोपी गिरफ्तार किया गया लेकिन आरोपी पक्ष के लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने खुलेआम संजय पण्डित को जान से मारने की धमकी दी, वहीं संगठन के एक कार्यकर्ता के खिलाफ भी पुलिस ने आरोपियों के कहने पर धारा 452 के तहत झूठा मुकदमा दर्ज किया है। इसका हम पूरजोर विरोध करते है। उन्होंने कहा आज हालात यह है हम खुले में हनुमान चालिसा नहीं पढ़ सकते मुझ पर शांति भंग के दो मुकदमें दर्ज है। हमारी मांग है हिन्दूवादी संगठनों के खिलाफ दर्ज झूठे मुकदमों को वापस लिया जाए ।

11 दिसंबर को अलवर बंद की चेतावनी

बजरंग दल के संयोजक संजय पण्डित ने सरकार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए बताया लव जिहाद की दो घटना हुई इस घटना का सर्वसमाज के लोगों ने संगठन के साथ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। बालिकाओं की घर वापसी हुई इसी बात को लेकर कुछ आसामाजिक तत्वों ने कॉलोनी में पत्थरबाजी की। साथ ही गोली मारने की धमकी दी। प्रशासन ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो 11 दिसम्बर को अलवर बंद किया जाएगा।

विहिप के माध्यम से जिला प्रशासन, राजस्थान सरकार को चुनौती देते हुए बजरंग दल के प्रांत संयोजक प्रेमसिंह राजावत ने कहा हमारे जिला संयोजक को खुली धमकी दी गई है। गौरक्षा प्रमुख पर झूठा मुदकमा दर्ज किया गया। अन्य कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के विरूद्ध मुकदमें दर्ज किए गये हैं। हम प्रशासन की इस कार्रवाई का पुरजोर विरोध करते है। विहिप बजरंग दल लव जिहाद, मतान्तरण, धर्मान्तरण रोकने, हिन्दू मानबिन्दुओं की रक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं। ऐसे में शासन प्रशासन के लोग और विधर्मी रोड़ा बनेगें तो पूरा हिन्दू समाज एकत्र हो इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *